उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

कानपुर: पिकअप ने पुलिस की डायल 112 बाइक में मारी टक्कर, एक की मौत एक घायल

उत्तर प्रदेश के कानपुर में पिकअप ने पुलिस की डायल 112 बाइक में टक्कर मार दी. इस घटना में बाइक सवार सिपाही की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पीछे बैठा होमगार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया और मृतक सिपाही के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

By

Published : Jan 24, 2020, 4:59 AM IST

etv bharat
पिकअप ने पुलिस की डायल 112 बाइक को मारी टक्कर.

कानपुर: चकेरी थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार ट्रक ने डायल 112 बाइक सवारों को टक्कर मार दी. इस घटना में एक सिपाही की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और मृतक सिपाही के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी देते एसएसपी अनंत देव.

SSP अनंत देव ने बताया कि एक सिपाही और होमगार्ड डायल 112 बाइक से रामादेवी फ्लाईओवर से होकर जाजमऊ की तरफ जा रहे थे. इस दौरान तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें डायल 112 के सिपाही पंकज की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना में बाइक पर बैठा होमगार्ड सुरेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया.

इसे भी पढे़ें- मिर्जापुर: आयकर विभाग टीम की सर्राफा मार्केट में छापेमारी, मचा हड़ंकप

पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घायल होमगार्ड को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. घटना के बाद पिकअप चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने पिकअप चालक की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details