उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जंगल में लटकता मिला युवक का शव, ताऊ की मौत की खबर सुनकर आया था घर

By

Published : Jun 19, 2021, 10:31 PM IST

यूपी के कानपुर देहात में एक युवक का शव जंगल में मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. इसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. युवक अपने ताऊ की मौत की खबर मिलने पर घर आया था.

कानपुर देहात में जंगल में मिला शव.
कानपुर देहात में जंगल में मिला शव.

कानपुर देहात: जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब देर शाम एक युवक का शव बिघड़ के जंगल में लटकता हुआ मिला. भुंडा व भरतौली गांव के बीच एक घना जंगल है, जहां पर एक युवक का शव पेड़ में रस्सी के सहारे लटकता हुआ मिला. परिजनों की सूचना पर क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारा. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पूरा मामला कानपुर देहात के मूसानगर थाना क्षेत्र के भुंडा गांव का है. राधेश्याम ने बताया कि उनका बेटा रामजी गुरुवार दोपहर में घर से बाहर गया था. फिर वह लौटकर घर नहीं आया. उसके बाद उसको बहुत ढूंढा गया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. देर शाम तक घर न लौटने पर आस-पास के इलाकों में भी खोजबीन की गई, लेकिन उसका पता नहीं चला.

ग्रामीणों ने बताया कि जंगल में शीशम के पेड़ में रस्सी के सहारे शव लटका हुआ देखा. इस पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. मृतक रामजी नोएडा में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था. चार दिन पहले ही परिवार में ताऊ की मौत होने पर वह गांव आया हुआ था. बेटे का शव देखकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, मूसानगर थाना पुलिस का कहना है कि ये पूरा मामला आत्महत्या का है. परिजनों की सूचना पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

पढ़ें-यह भी पढ़ें-दो साल बाद भी जिन्ना की तस्वीर पाकिस्तान नहीं भेज पाए सांसद सतीश गौतम

ABOUT THE AUTHOR

...view details