उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

युवाओं के कंधे पर बंदूक रख गड़बड़ी फैला रहा विपक्ष: गिरिराज सिंह

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) ने शुक्रवार को भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ एक अहम बैठक की. इस मौके पर उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियां मोदी सरकार की उपलब्धियों (achievements of modi government) को पचा नहीं पा रही है.

By

Published : Jun 17, 2022, 10:43 PM IST

etv bharat
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

कानपुर देहात: जिले में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शुक्रवार को भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ एक अहम बैठक की. बाद में पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियां मोदी सरकार की उपलब्धियों को पचा नहीं पा रही हैं. मोदी सरकार द्वारा अग्निपथ जो सेना के लिए भर्ती प्रतिक्रिया का ऐलान किया है, उसको लेकर विपक्षी पार्टियां नव युवकों को बरगला और भ्रमित कर रही हैं. यही नहीं वे तोड़फोड़ और अराजकता देश में फैलाने का काम कर रही हैं. उन्होंने कहा कि वो सिर्फ दो सवालों के जवाब नहीं देगे. नम्बर एक नूपुर शर्मा का बयान और नम्बर दो कानपुर में नमाज के दौरान हुआ बवाल इसके शिवा कुछ भी पूछ लो.

मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि अराजक तत्वों में छात्रों के अलावा कुछ एंटी सोशल एलिमेंट्स हिंसा को भड़काने का काम कर रहे हैं. अग्निपथ चयन प्रतिक्रिया में एक के साथ 3 की भर्ती की जा रही है. 25 परसेंट सेना में स्थाई और बाकी बचे सेना के जवानों को राज्य सरकार में वरीयता एवं अन्य क्षेत्रों में सरिता देने का प्रावधान किया गया है. दसवीं पास के बाद एकमुश्त रकम एवं सेना की डिग्री प्राइवेट एवं सरकारी सेक्टरो में नौकरी मिलने का अवसर प्राप्त होगा.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

इसे भी पढ़ेंःयूपी बोर्ड का रिजल्ट कल, यहां देखिए कहां और कैसे देख पाएंगे नतीजे

मंत्री ने कहा कि मोदी सरकार की उपलब्धियों से विपक्ष घबराया हुआ है. भारत सरकार की हर योजनाओं को विरोध करने का फैशन बना लिया है. 2014 के पहले देश का विदेशी मुद्रा भंडार था. अब वह दोगुनी से अधिक हो चुका है. मोदी सरकार अगले 10 सालों में तेल पर निर्भरता को पूरी तरह खत्म कर देंगे.

वैकल्पिक ऊर्जा जिसमें इलेक्ट्रॉनिक हाइड्रोजन एवं गैस से संबंधित ऊर्जा का उपयोग किया जाएगा. देश अपने संसाधनों पर ऊर्जा का प्रयोग करेगा. देश के सभी सेक्टरों में विकास की गति युद्व स्तर पर जारी है.

वहीं, दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी के माती कार्यालय में देर शाम पहुंचे केंद्रीय ग्रामीण विकास और पंचायती राज्य मंत्री गिरिराज सिंह का बीजेपी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने उनका भव्य स्वागत किया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details