उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

झांसी: पुलिस ने 20 हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

झांसी पुलिस और स्वाट टीम ने मुखबिर की सुचना पर वाहन चेंकिग के दौरान 20 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है, उसके पास से एक तंमचा भी बरामद हुआ है. यह बदमाश जिले में किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने के लिए आ रहा था.

By

Published : Apr 1, 2019, 10:54 AM IST

पुलिस ने इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार.

झांसी: जिले की पुलिस के हाथ उस वक्त बड़ी सफलता लगी. जब पुलिस ने रविवार को मुखबिर की सुचना पर वाहन चेकिंग के दौरान स्वाट टीम और दो थानों की पुलिस ने मिलकर 20 हजार रुपए के इनामी बदमाश को तमंचा सहित गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए बदमाश के ऊपर आगरा पुलिस ने इनाम घोषित किया था.

पुलिस ने इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार.

एसएसपी डॉ. ओपी सिंह ने बताया कि स्वाट टीम प्रभारी विजय पांडे को मुखबिर से सूचना मिली थी. कि मुरैना का शातिर अपराधी झांसी में किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने के लिए आ रहा है. सूचना मिलते ही कोतवाल संजय सिंह और सीपरी बाजार प्रभारी निरीक्षक सभाजीत मिश्रा ने ग्वालियर रोड पर सघन चेकिंग अभियान चलाया. इसी बीच रेलवे क्रॉसिंग के पास चल रही चेकिंग देखकर कार सवार ने भागने का प्रयास किया. शक होने पर पुलिस टीमों ने घेराबंदी कर उसे दबोच लिया.

पुलिस ने इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार.

कार की तलाशी लेने पर उसमें से एक तमंचा बरामद हुआ. पुलिस ने कोतवाली जाकर उससे पूछताछ की तो उसने अपना नाम राम सिंह बताया जो गांव चुरहैला जिला मुरैना का रहने वाला है. हत्या अपहरण समेत कई मुकदमे दर्ज होने की वजह से आगरा पुलिस ने राम सिंह पर 20 हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details