उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

दो दिवसीय दौरे पर झांसी पहुंचे नरेश उत्तम पटेल ने बीजेपी पर साधा निशाना

बुंदेलखंड दौरे पर पहुंचे समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल बीजेपी और कांग्रेस पर निशाना साधा. नरेश उत्तम पटेल झांसी-ललितपुर सीट के गठबंधन प्रत्याशी श्याम सुंदर सिंह पारीछा के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे.

नरेश उत्तम पटेल ने लोगों से वोट करने की अपील की

By

Published : Apr 23, 2019, 9:59 PM IST

झांसी:समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने जिले का दो दिवसीय दौरा किया. उत्तर प्रदेश की झांसी-ललितपुर सीट पर सपा-बसपा और रालोद गठबंधन उम्मीदवार श्याम सुंदर सिंह के समर्थन में आए सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने दावा किया कि प्रदेश में गठबंधन की लहर है. उन्होंने गठबंधन उम्मीदवार श्याम सुंदर सिंह पारीछा के समर्थन में लोगों से वोट करने की अपील की. नरेश उत्तम पटेल ने दावा करते हुए कहा कि ललितपुर और झांसी की जनता के उत्साह को देखने से यह लगता है कि झांसी-ललितपुर सीट पर श्याम सुंदर सिंह पारीछा की जीत निश्चित है.

नरेश उत्तम पटेल ने लोगों से वोट करने की अपील की

नरेश उत्तम पटेल ने यह भी कहा कि अपने पूरे कार्यकाल में कांग्रेस और बीजेपी पार्टी ने देश में गरीबी और बेरोजगारी बढ़ाई है. बीजेपी का 90 दिन के अंदर महंगाई कम करने का वादा खोखला साबित हुआ. डीजल, पेट्रोल और खाद्य पदार्थ की महंगाई इन 5 सालों में आसमान पर पहुंच गई. इस चुनाव में पूरे उत्तर प्रदेश नहीं बल्कि पूरे भारत में परिवर्तन होने जा रहा है.

मैं यहां के मतदाताओं से प्रार्थना करता हूं कि वह अपना वोट और समर्थन गठबंधन के प्रत्याशी को दें. लोग चाहते हैं कि भारत विकास करे और यहां भाईचारा कायम रहे. इस देश में समस्याओं का अंबार लगाने के लिए कांग्रेस और बीजेपी पार्टी ने कोई कसर नहीं छोड़ी है.

-नरेश उत्तम पटेल, सपा प्रदेश अध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details