उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद: केंद्रीय राज्य मंत्री वीके सिंह ने दमकल विभाग को गिफ्ट किए 2 अग्निशमन वाहन

By

Published : Sep 9, 2019, 1:09 PM IST

गाजियाबाद अग्निशमन विभाग को केंद्रीय राज्य मंत्री वीके सिंह ने हादसों से निपटने के लिए दो अग्निशमन वाहन गिफ्ट दिए हैं. गाजियाबाद में अगर कहीं भी केमिकल से आग लगेगी तो उससे निपटना और आसान हो जाएगा.

केंद्रीय राज्य मंत्री वीके सिंह

गाजियाबाद: गाजियाबाद में केंद्रीय राज्य मंत्री वीके सिंह ने अग्निशमन विभाग को एक तोहफा दिया है. अब गाजियाबाद में अगर कहीं भी केमिकल से आग लगेगी तो उससे निपटना और आसान हो जाएगा. जिसके लिए गाजियाबाद सांसद ने अग्निशमन विभाग को दो अग्निशमन वाहन गिफ्ट किए हैं.

केंद्रीय राज्य मंत्री वीके सिंह ने 2 अग्निशमन वाहन गिफ्ट किए

अग्निशमन विभाग को मिला तोहफा
गाजियाबाद अग्निशमन विभाग को गाजियाबाद के सांसद वी.के सिंह ने अग्निशमन वाहन गिफ्ट किए हैं. सांसद द्वारा दो अग्निशमन वाहन दिए गए हैं. यह ऐसे उपकरण हैं जो केमिकल और औद्योगिक आग को बुझाने में काफी महत्वपूर्ण साबित होते हैं. सांसद निधि से यह तोहफा अग्निशमन विभाग को दिया गया है.

हादसे से निपटने की तैयारी पूरी
गाजियाबाद के डीएम और वीके सिंह गाजियाबाद में वैशाली स्थित अग्निशमन के मुख्य दफ्तर में मौजूद रहे. यहां पर अग्निशमन के अधिकारियों को अग्निशमन वाहन दिए गए.

वीके सिंह का कहना है कि गाजियाबाद अग्निशमन विभाग के पास सभी उपकरण पूरे हैं. अगर कोई हादसा हो जाता है तो उससे निपटने की तैयारी पूरी है. किसी भी तरह की लापरवाही कोताही न तो उपकरणों को लेकर बरती गई है और न ही कार्य स्तर पर कोई लापरवाही बरती जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details