उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

मॉडल टाउन के रिहाइशी इलाके में बने सिलेंडर गोदाम में धमाका, मकानों में आई दरारें

ग़ाज़ियाबाद के मॉडल टाउन रिहाइशी इलाके में ऑक्सीजन सिलेंडर के गोदाम में धमाका हुआ. धमाका इतना तेज था कि आसपास के लोग दहशत में आ गए. इसके अलावा धमाके के चलते मकानों की दीवारों में दरारें आ गईं. गोदाम का शेड ध्वस्त हो गया. जिसके टुकड़े काफी दूर तक बिखर गए.

By

Published : Apr 28, 2022, 10:54 PM IST

मकानों में आई दरारें
मकानों में आई दरारें

नई दिल्ली/ग़ाज़ियाबाद : ग़ाज़ियाबाद के मॉडल टाउन रिहाइशी इलाके में ऑक्सीजन सिलेंडर के गोदाम में धमाका हुआ. धमाका इतना तेज था कि आसपास के लोग दहशत में आ गए. इसके अलावा धमाके के चलते मकानों की दीवारों में दरारें आ गईं. गोदाम का शेड ध्वस्त हो गया. जिसके टुकड़े काफी दूर तक बिखर गए.

रिहाइशी इलाके में अवैध तरीके से बनाए गए ऑक्सीजन सिलेंडर गोदाम से खतरा बना हुआ है. स्थानीय लोगों का कहना है कि धमाका इतना तेज था कि लोग घरों में सहम गए. लोगों में धमाके की वजह से दहशत घर कर गई.

मॉडल टाउन के रिहाइशी इलाके में बने सिलेंडर गोदाम में धमाका,

स्थानीय लोगों का कहना है कि इलाके में अवैध तरीके से यह गोदाम बनाया गया हैय जिससे किसी दिन भीषण हादसा हो सकता है. इस धमाके की वजह से आसपास के मकानों में दरारें आ गई हैं. लोग पहले भी इसकी शिकायत दर्ज करा चुके हैं, लेकिन प्रशासन अब तक अंजान बना हुआ है.

गोदाम के पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने बताया कि हादसे से उनमें डर का माहौल है. धमाके में पड़ोस के इस घर की दीवार में भी दरारे आ गई हैं. घटना के बाद स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन गोदाम को सील करने की कार्रवाई नहीं की गई. पता चला है कि गोदाम में रखे गैस सिलेंडर का वॉल्व खराब होने की वजह से ये हादसा हुआ है.

इसे भी पढ़ेंः काफिला रोककर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने घायल महिला को भिजवाया हॉस्पिटल

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details