उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

पर्यटन मंत्री ने असहायों से मिलकर जाना हाल, सीएमओ को दिए निर्देश

फिरोजाबाद में पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह ने असहायों से मुलाकात की. उन्होंने भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपूर शर्मा को लेकर बयान दिया.

By

Published : Jul 3, 2022, 8:33 PM IST

etv bharat
पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह असहायों से मिले

फिरोजाबाद:उत्तर प्रदेश के पर्यटन एवं सांस्कृतिक मंत्री जयवीर सिंह ने रविवार को जलेसर रोड स्थित अपना घर आश्रम में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए. कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह ने जिले के अपना घर आश्रम में लाचार और असहाय व्यक्तियों से मुलाकात की. उन्होंने सीएमओ को निर्देशित किया कि वह हर सप्ताह एक डॉक्टर को यहां भेजे, जिससे ऐसे असहाय लोगो की जांच और उनका इलाज हो सकें. कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत की.

कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह.

इस दौरान भारतीय जनता पार्टी की पूर्व प्रवक्ता नुपूर शर्मा के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट द्वारा की गयी तल्ख टिप्पणी के सवाल पर जयवीर सिंह ने टिप्पणी करने से इंकार कर दिया. उन्होंने कहा कि पार्टी अपने फोरम पर कार्रवाई कर चुकी है और कोर्ट अपना काम कर रहा है.

बता दें कि अपना घर आश्रम का संचालन कुछ सामाजिक कार्यकर्ता कर रहे हैं. इस अपना घर आश्रम में मंद बुद्धि, शारीरिक रूप से असहाय, और अपाहिज लोगों को रखा जाता है. इस सामाजिक कार्यकर्ताओं को ऐसे लोगों के बारे में जानकारी मिलने पर आश्रम की एम्बुलेंस उन व्यक्तियों लाने पहुंच जाती है. उसके बाद उन्हें आश्रम में रखने का प्रबंध किया जाता है.

यह भी पढ़ें: 'कैप्टन से BJP को होगा फायदा, राजस्थान-छत्तीसगढ़ से भी जा सकती है कांग्रेस सरकार'

रविवार को कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह ने असहाय लोगों की दशा को देखा. उन्होंने उन सामाजिक कार्यकर्ताओं की खूब तारीफ की. उन्होंने सीएमओ को निर्देशित किया कि वह सप्ताह में एक बार डॉक्टर को यहां जरूर भेजें. इससे इन लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण और इलाज हो सकें.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details