उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

आकाशीय बिजली गिरने से धराशाही हुआ मकान, 11 घायल

जसराना थाना क्षेत्र के गांव मोगरा में आकाशीय बिजली के गिरने से एक मकान भर-भराकर गिर गया. मकान के मलबे में दबकर 6 लोग घायल हो गए.

By

Published : May 24, 2022, 11:10 PM IST

धराशायी हुआ मकान
धराशायी हुआ मकान

फिरोजाबाद:बेमौसम बरसात लोगों के लिए आफत बनकर सामने आयी है. फिरोजाबाद के जसराना इलाके में आकाशीय बिजली गिरने से एक मकान धराशाही हो गया. मकान के मलबे में दबकर एक ही परिवार के 6 लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए जसराना के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार की रात को लगभग एक से डेढ़ बजे के बीच जसराना थाना क्षेत्र के गांव मोगरा में बरसात के साथ आकाशीय बिजली के गिरने से एक मकान भर-भराकर गिर गया. घटना से गांव में हड़कंप मच गया. मकान के मलबे में कई लोग दब गए. स्थानीय ग्रामीणों ने मलबा हटाकर सभी को बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया.

इसके अलावा जिले के रसूलपुर थाना क्षेत्र के बरकतपुर गांव में एक पेड़ गिरने से महेश के परिवार के 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं पचोखरा के छितराई गांव निवासी 14 साल के यश चौधरी नामक एक बालक की मौत हो गई.

घटना में प्रेमकिशोर पुत्र मोहनलाल और घर के बालकपूजा, सरिता, नंदिनी, सपना, अवनीश कुमार, कारु घायल हुए है. घटना से घरेलू सामान भी नष्ट हुआ है. स्थानीय लोगों ने जिला प्रशासन से तेज आंधी और मकान के गिरने से हुए नुकसान का आंकलन कराने और पीड़ितों को मुआवजा देने की मांग की है.

यह भी पढ़ें-फिरोजाबाद: पटीकरा नहर से युवक का शव बरामद, नहाते समय कल हुआ था हादसा

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details