उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पांच माह से फरार हत्यारोपियों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, सरेंडर न किया तो कुर्क होगी संपत्ति

By

Published : Sep 18, 2022, 2:36 PM IST

फिरोजाबाद में पांच माह से फरार हत्यारोपियों को पुलिस ने चेतावनी दी है कि अगर तय समय मे आरोपियों ने सरेंडर नही किया तो उनकी संपत्ति कुर्क कर दी जाएगी.

Etv Bharat
हत्यारोपियों पर कसा गया शिकंजा

फिरोजाबाद:जनपद की थाना जसराना पुलिस छह हत्यारोपियों को पांच महीने बाद भी नही पकड़ सकी है.आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस शनिवार को गांव पहुंची. पुलिस ने आरोपियों के मकान पर नोटिस चस्पा किए. साथ ही मुनादी भी की. पुलिस ने चेतावनी दी है कि अगर एक निश्चित समय मे आरोपियों ने सरेंडर न किया तो उनकी संपत्ति कुर्क कर ली जाएगी.

बता दें कि 24 अप्रैल 2022 को जसराना थाना क्षेत्र के गांव नगला झील (नगला मनी) निवासी अतर सिंह का 18 साल का बेटा राजीव अचानक लापता हो गया था. 25 अप्रैल को उसका शव बम्बा के किनारे पड़ा मिला था. शव बरामद होने के बाद मृतक के पिता ने अरविंद, गौतम, पंकज, गोपाल, दीपक और दिनेश के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया था.

इसे भी पढ़े-मंदिर के महंत ने ड्राइवर पर तलवार से किया हमला, यह है मामला

केस दर्ज होने के बाद से ही आरोपी फरार है.पुलिस ने कोर्ट के निर्देश के बाद शनिवार को आरोपियों के घर पर न केवल नोटिस चस्पा किये बल्कि मुनादी भी करायी. थाना प्रभारी जसराना आजाद पाल सिंह ने चेतावनी भी दी है कि, अगर कोई भी व्यक्ति आरोपियों को संरक्षण देगा तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई होगी. निर्धारित समय सीमा में हाजिर न होने पर आरोपियों की संपत्ति कुर्क कर ली जायेगी.

यह भी पढ़े-लड़की से मिलने गए युवक को लगी गोली, दोनों पक्ष एक-दूसरे पर लगा रहे आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details