उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

फिरोजाबाद में ओवरलोड ट्रकों को रोककर रंगदारी वसूलने वाला शख्स गिरफ्तार

एक युवक ओवरलोड ट्रकों को रोककर फिरोजाबाद में रंगदारी वसूल रहा था. मंगलवार की रात भी वह ट्रकों को रोककर रंगदारी वसूल रहा था. इत्तफाक से ट्रक इटावा भरथना की बीजेपी की पूर्व विधायक सावित्री कठेरिया की निकली. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Aug 17, 2022, 12:43 PM IST

Etv Bharat
रंगदारी वसूलने का आरोपित गिरफ्तार

फिरोजाबाद: जनपद की शिकोहाबाद थाना पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है, जो बालू से लदी ओवरलोड गाड़ियों को पुलिस और खनन विभाग की कार्रवाई का खौफ दिखाकर उनसे रंगदारी वसूलने की कोशिश कर रहा था. इस युवक ने इटावा जनपद के भरथना की भारतीय जनता पार्टी की पूर्व विधायक सावित्री कठेरिया की गाड़ी को भी रोक कर रंगदारी मांगने की कोशिश की.

सीओ शिकोहाबाद कमलेश कुमार ने दी जानकारी

पूर्व विधायक की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. सीओ शिकोहाबाद कमलेश कुमार ने बताया कि, गिरफ्तार किए गए युवक पर पहले से कई मामले दर्ज हैं. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. साथ ही ट्रक को सील कर दिया गया है. पकड़े गए युवक का नाम कमलकांत उर्फ डिंपू है.

पुलिस के मुताबिक यह युवक बालू से लदी ओवरलोड गाड़ियों को पुलिस और खनन विभाग की कार्रवाई का डर दिखा कर उनसे रंगदारी मांग रहा था और मना करने पर उन्हें सामने अपनी गाड़ी लगाकर ट्रकों को भी रोक भी लेता था. मंगलवार को भी इस युवक ने एक ट्रक को अपनी गाड़ी को आगे लगाकर रोक लिया था. इत्तेफाक से यह ट्रक इटावा भरथना की बीजेपी की पूर्व विधायक सावित्री कठेरिया का था.

इसे भी पढ़े-प्रतापगढ़ में कबाड़ी गैंग के 6 सदस्य गिरफ्तार, ट्रक में GPS से मिली लोकेशन

पूर्व विधायक ने सीओ शिकोहाबाद को मामले की जानकारी दी. इसके बाद सीओ ने युवक को रंगे हाथों पकड़ लिया.पूर्व विधायक भी शिकोहाबाद थाने पहुंच गयीं. उनके समर्थक संजय सिंह की तहरीर पर आरोपी डिंपू के खिलाफ केस दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया. सीओ कमलेश कुमार का कहना है कि इस तरह ट्रकों को किसी भी प्राइवेट व्यक्ति से रोके जाना अपराध है. इसलिये आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गयी है.

ऐसी ही जरुरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत

ABOUT THE AUTHOR

...view details