उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 28, 2022, 7:54 AM IST

ETV Bharat / city

बरेली में दो पक्षों में डंडों से मारपीट, वीडियो वायरल

बरेली में दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर लाठी डंडें चले. इस मारपीट (Bareilly two sides fight) का वीडियो सोशल मीडिया पर (viral video of Bareilly) वायरल हो रहा है.

etv bharat
etv bharat

बरेली: जनपद में शनिवार (27 अगस्त) को जमीन को लेकर दो पक्षों में (Bareilly two sides fight) विवाद हो गया. झगड़ा इतना बढ़ा गया कि, दोनों पक्ष आपस में लाठी-डंडें से मारपीट करने लगे. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मीररगंज थाना क्षेत्र के गांव करौरा में आवासीय भूमि पर निर्माण के चलते दो पक्ष आपस में भीड़ गए. विवाद बढ़ने के बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई. दोनों पक्षों ने शनिवार थाने में पुलिस को तहरीर दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांट में जुटी गई.

मारपीट का वीडियो


करौरा गांव में निर्माण को लेकर महिला तारावती का एक ग्रामीण से विवाद चल रहा था. बताया जा रहा है कि, आरोपी और उसके परिजन तारावती को निर्माण नहीं करने दे रहे थे. वहीं, गुरुवार को तारावती और उनके पुत्र विकास ने नींव खोदनी शुरू की. दोनों को नींव खोदता देख आरोपी और उसके परिजन मौके पर पहुंचे और मां बेटे को नींव खोदने से रोका.

यह भी पढ़ें: पुलिस कस्टडी से फरार शातिर बदमाश पर एक लाख का इनाम घोषित

तारावती का देवर सोमपाल ने बताया कि आरोपी ने विकास को फावड़ा मार दिया. उन लोगों ने मारपीट का विरोध किया तो आरोपियों ने सोमपाल पर भी लाठी-डंडों से हमला कर दिया. घर में घुसकर परिजनों से मारपीट (viral video of Bareilly two sides fight) की. सोमपाल ने कमरे में बंद होकर जान बचाई. आरोपी फरसा और लाइसेंसी असलहा लेकर आए थे. इस दौरान किसी ग्रामीण ने झगड़े का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर (viral video of Bareilly) वायरल कर दिया. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. आरोपी पुलिस को आते देख मौके से फरार हो गए.
यह भी पढ़ें:दौसा में सड़क हादसा, ट्रक ने बस को मारी टक्कर, एक मौत 19 घायल

नोट: ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो कि पुष्टि नहीं करता

ABOUT THE AUTHOR

...view details