उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

बरेली: लूट की झूठी साजिश रचने वाले दो लोग गिरफ्तार

बरेली में लूट की झूठी साजिश रचने वाले दो लोगों को पुलिस को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने जब आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि अपने साथी के साथ मिलकर कंपनी का डेढ़ लाख रुपया गबन करने के लिए लूट का झूठा नाटक किया था.

By

Published : Apr 4, 2019, 2:51 PM IST

लूट की झूठी साजिश रचने वाले दो लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

बरेली:जिला पुलिस ने खुलासा करते हुए लूट की झूठी साजिश रचने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों के पास से कंपनी के गबन किए गए डेढ़ लाख रुपए में से एक लाख 36 हजार रुपए और घटना में प्रयुक्त चाकू और मोबाइलों को भी किया बरामद किया है. आरोपी फाइनेंस कंपनी में काम करते थे.

लूट की झूठी साजिश रचने वाले दो लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

जिले के गांव जुनहाई के पास भारत फाइनेंसियल इन्‍क्‍ल्‍युजन लिमिटेड के मैनेजर अनुज कुमार ने बीती 29 मार्च को थाना शाही पुलिस को सूचना दी थी कि मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात लुटेरों ने उनसे कंपनी का डेढ़ लाख रुपए लूट लिया था. विरोध करने पर चाकू से वार कर उन्हें घायल कर दिया था. पुलिस की तहकीकात में कोई ऐसा सुराग नहीं मिल पा रहा था, जिससे यह प्रतीत होता हो की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है.

पुलिस ने जब अनुज कुमार से कड़ाई से पूछताछ की तो अनुज ने बताया उन्होंने अपने साथी गुलशेर खां उर्फ गुड्डू के साथ मिलकर कंपनी का डेढ़ लाख रुपया गबन करने के लिए लूट का झूठा नाटक किया था. पुलिस ने बुधवार को पूरे मामले का खुलासा कर दिया है और गबन किए गए डेढ़ लाख में से एक लाख 36 हजार रुपये बरामद कर लिए हैं. साथ ही घटना में प्रयुक्त दोनों मोबाइल और घटना में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल के साथ चाकू और एक तमंचा मय कारतूस के बरामद किया है. पुलिस दोनों आरोपियों को कंपनी का रुपया गबन करने के आरोप में मुकदमा लिख कर धारा 406 में जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details