उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 10, 2021, 2:07 PM IST

ETV Bharat / city

बरेली में अपहरण के बाद किशोरी से रेप

बरेली जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र में किशोरी के साथ अपहरण के बाद रेप करने का मामला सामने आया है. पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

teenager kidnapped and raped in bareilly
बरेली में अपहरण के बाद किशोरी से रेप.

बरेली: मीरगंज थाना क्षेत्र में एक किशोरी घर का कूड़ा डालने अपने गांव के बाहर गई थी. तभी वहां पहले से घात लगाकर बैठे युवक ने साथियों की मदद से उसको दबोच लिया. युवक किशोरी को बीते शनिवार को चार पहिया गाड़ी में डालकर रिश्तेदार के घर ले गया और वहां उसके साथ रेप किया. इसके बाद रविवार की सुबह किशोरी कोउसके गांव के पास छोड़कर युवक फरार हो गया.

जानकारी देते एसपी ग्रामीण.
किशोरी रोते हुए घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी. पिता ने आरोपी के घर जाकर मामले की शिकायत परिजनों से की. इस पर परिजनों ने पीड़िता के पिता को धक्का मारकर घर से निकाल दिया और पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी. पीड़िता का पिता दोपहर थाने पहुंचा और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी.


164 के बयान के बाद होगी कार्रवाई

एसपी ग्रामीण राज कुमार अग्रवाल ने बताया कि मीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में एक व्यक्ति द्वारा अपनी नाबालिग पुत्री को गांव के ही व्यक्ति द्वारा जबरदस्ती गाड़ी में बैठा कर ले जाने और उसके साथ रेप करके गांव में वापस छोड़ने की शिकायत मिली है. इस प्रकरण में थाना मीरगंज में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. जांच में प्रकाश में आया है कि लड़का-लड़की एक ही गांव के हैं और पूर्व से परिचित हैं. युवती का मेडिकल कराया जाएगा. न्यायालय में 164 के बयान के बाद कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details