उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 27, 2022, 5:11 PM IST

ETV Bharat / city

अस्पताल में बम की सूचना पर मचा हड़कंप, अस्पताल को खाली कराया गया

अस्पताल के संचालक दिनेश सहगल के मोबाइल पर वाट्सएप के माध्यम से धमकी भरा मैसेज आया जिसमें लिखा था कि तुम्हारे अस्पताल में बम लगा है. दो बजे अस्पताल को रिमोट से उड़ा दिया जाएगा. एसपी सिटी ने बताया कि जिस नंबर से मैसेज आया, उसकी जांच की जा रही है.

etv bharat
अस्पताल में बम की सूचना पर मचा हड़कम्प

बरेली : जिले के इज्जतनगर इलाके में स्थित एक निजी हॉस्पिटल में बम की सूचना पर हड़कंप मच गया. अस्पताल के संचालक दिनेश सहगल के मोबाइल पर वाट्सएप के माध्यम से धमकी भरा मैसेज आया जिसमें लिखा था कि तुम्हारे अस्पताल में बम लगा है. दो बजे अस्पताल को रिमोट से उड़ा दिया जाएगा.

अस्पताल के मालिक ने इस धमकी की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद तलाशी ली गयी. बम की सूचना फर्जी निकली. फिर भी सुरक्षा की दृष्टि से अस्पताल में भर्ती मरीजों को दूसरे अस्पताल में कुछ घंटों के लिए शिफ्ट कर दिया गया है. इज्जत नगर थाना क्षेत्र ( Izzat Nagar Police Station Area) के 100 फुटा रोड पर बने एक निजी हॉस्पिटल के मालिक व्हाट्सएप पर एक असामाजिक तत्वों ने मैसेज कर हॉस्पिटल में बम होने की सूचना दी जिसके बाद हॉस्पिटल मालिक की तरफ से पूरे मामले की सूचना इज्जत नगर थाने की पुलिस को दी.

पुलिस अधीक्षक नगर रविन्द्र कुमार

कुछ ही पल में इज्जत नगर थाने की पुलिस और आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. उन लोगों ने पूरे हॉस्पिटल की गहन तलाशी शुरू कर दी यही नहीं, बम निरोधक दस्ते (bomb disposal squad) ने भी हॉस्पिटल के चप्पे-चप्पे की जांच-पड़ताल की. कहीं भी बम जैसी कोई भी चीज नहीं मिली जिसके बाद पुलिस और हॉस्पिटल प्रशासन ने राहत की सांस ली. निजी हॉस्पिटल में 6 मरीज की भर्ती हैं जिनको कुछ घंटे के लिए दूसरे अस्पताल में सुरक्षा की दृष्टि से शिफ्ट कर दिया गया है. हॉस्पिटल के हर कोने की बारीकी से जांच पड़ताल कर ली गई है.

इसे भी पढ़ेंःयूपी का माफिया राज: पूर्वांचल का वो खूंखार माफिया जो 9 गोली लगने के बाद मुर्दाघर से बाहर आया जिंदा

सूचना पर पहुंचे बरेली के पुलिस अधीक्षक नगर रविंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. उन्होंने बम निरोधक दस्ते के सदस्यों को भी मौके पर बुला लिया. फिलहाल अस्पताल में भर्ती मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट कर दिया है. एसपी सिटी ने बताया कि जिस नम्बर से मैसेज आया है, उसकी जांच की जा रही है. जल्द ही धमकी भरा मेसेज भेजने को वाले को ट्रेस कर लिया जाएगा. उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details