उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सोनभद्र: धारदार हथियार से हुई ग्रामीण की हत्या, FIR दर्ज

By

Published : Jun 5, 2020, 11:48 AM IST

Updated : Jun 5, 2020, 12:03 PM IST

सोनभद्र जिले के बीजपुर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या करने का मामला सामने आया है. व्यक्ति का शव उसके घर से थोड़ी दूर स्थित एक झाड़ी से बरामद हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

sonbhadra news
जानकारी देते पुलिस अधीक्षक, आशीष श्रीवास्तव

सोनभद्र:जिले के बीजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई. व्यक्ति का शव घर से थोड़ी दूर झाड़ियों में मिला और उसकी गर्दन पर धारदार हथियार से वार किए जाने के निशान हैं. परिजनों ने हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप लगाया है. पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर मृतक के चाचा के ऊपर एफआईआर दर्ज कर ली है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक, आशीष श्रीवास्तव

जिले के बीजपुर थाना क्षेत्र के महरीकला गांव के रहने वाले 30 वर्षीय गीता प्रसाद विश्वकर्मा एक दिन पहले शाम को घर से कुछ सामान लेने के लिए गए हुए थे. वहीं देर रात तक वह घर वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका. गांव के लोगों ने सुबह के समय झाड़ियों में गीता प्रसाद का शव देखा और फौरन इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मृतक के बड़े भाई की तहरीर के आधार पर मृतक के चाचा के ऊपर मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव के मुताबिक बीजपुर के महरीकला गांव से यह सूचना प्राप्त हुई कि एक शव मिला है. मौके पर जब पुलिस पहुंची और जानकारी की गई तो पता चला कि यह शव गीता विश्वकर्मा नाम के व्यक्ति का है, जो कल शाम से लापता थे. रात में उनके परिवार ने पुलिस को कोई सूचना नहीं दी थी. सुबह पुलिस को शव मिलने की सूचना मिली. घरवालों की तहरीर के आधार पर एक व्यक्ति के खिलाफ 302, 201 का मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है.

Last Updated : Jun 5, 2020, 12:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details