उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

बरेली: सरेआम युवक को पीटा, इलाज के दौरान हुई मौत

यूपी के बरेली में पैसों के लिए एक युवक को सरेआम बेरहमी से पीटा गया. गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

By

Published : Dec 5, 2019, 11:39 PM IST

etv bharat
बरेली में हत्या

बरेली: जिले के बारादरी थाना क्षेत्र के संजयनगर त्रिमूर्ति चौराहे निवासी पप्पू ऑटो चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करते थे. कुछ समय पहले पप्पू ने लखन और नीरज से डेढ़ सौ रुपये उधार लिए थे. आर्थिक तंगी की वजह से पप्पू समय पर रुपये नहीं लौटा सका.

4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

लखन ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर 26 अक्टूबर को संजयनगर में बीच बाजार पप्पू की जमकर पिटाई कर दी. चारों उसे तब तक पीटते रहे जब तक वो बेहोश होकर सड़क पर नहीं गिर गया. पुलिस ने पप्पू को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. हालत गंभीर होने पर परिजन पप्पू को निजी अस्पताल ले गए, जहां गुरुवार सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

  • 45 साल के पप्पू के 4 छोटे-छोटे बच्चे हैं जिनके सिर से पिता का साया उठ गया है.
  • गरीबी की वजह से परिवार के भूखे मरने की नौबत आ गई है.
  • पप्पू की मां और पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है.

मृतक के परिजन ने लगाए आरोप
पप्पू की मां का कहना है कि उनके बेटे को चार लोगों ने दिनदहाड़े संजयनगर के बाजार में बेरहमी से पीटा. इलाज के दौरान आज उसकी मौत हो गई. पप्पू की पत्नी ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया और एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

वहीं इस मामले में हर बार की तरह इस बार भी पुलिस अफसर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कह रहे हैं. एसपी सिटी रविन्द्र सिंह का कहना है कि इस मामले में बारादरी थाने में 4 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. अगर इस मामले में पुलिसकर्मियों की लापरवाही सामने आती है तो उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details