उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

सीने पर तमंचा तान कर आधा दर्जन बदमाशों ने कारोबारी से मांगी 20 लाख की रंगदारी

दिनदहाड़े बदमाश हथियारों के दम पर उगाही कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें कुछ हथियारबंद बदमाशों ने एक रियल स्टेट व्यापारी के सीने पर तमंचा रख 20 लाख की रंगदारी की मांग की.

By

Published : May 28, 2019, 12:30 AM IST

हथियारों के दम पर उगाही

बरेली:प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. दिनदहाड़े बदमाश हथियारों के दम पर उगाही कर रहे हैं. शहर में एक नया मामला सामने आया है जिसमें कुछ हथियारबंद बदमाशों ने एक रियल स्टेट व्यापारी से 20 लाख की रंगदारी मांग की.

जानकारी देते पीड़ित कारोबारी

दिनदहाड़े तमंचों के बल पर घर में घुसे बदमाश

रियल स्टेट कारोबारी लक्ष्मी नारायण के ऑफिस में बदमाशों ने जबरन घुसकर धमकाया और 20 लाख की रंगदारी मांगी. हालांकि ऑफिस के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में सारी वारदात कैद हो गई है. वहीं पुलिस ने इन बदमाशों के खिलाफ केस दर्जकर तलाश शुरू कर दी है.

कारोबारी ने बताई पूरी घटना

रियल स्टेट कारोबारी की माने तो जब वो अपने ऑफिस में बैठे था तभी करीब आधा दर्जन बदमाश हथियार लेकर जबरन घुस आए. कारोबारी के मुताबिक सभी के हाथों में तमंचा था. इसके अलावा कुछ लोग बाहर भी खड़े थे. अंदर आते ही उन्होंने कारोबारी के सीने पर तमंचा तान दिया और धमकी देते हुए 20 लाख की रंगदारी देने को कहा. बदमाशों ने कारोबारी को धमकी देते हुए कहा कि पैसे देने में अगर आनाकानी की या पुलिस को खबर की तो जान से हाथ धो बैठोगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details