उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 5, 2022, 10:28 PM IST

ETV Bharat / city

मीरगंज में मछुआरे पर मगरमच्छ ने किया हमला, ऐसे बची जान

गंगा में मछली पकड़ने गए एक मछुआरे पर मगरमच्छ ने हमला कर दिया. मछुआरे के चिल्लाने पर साथी उसकी जान बचाने के लिए पानी में कूद गए. साथियों को देख मगरमच्छ भाग गया. घायल मछुआरे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसके पैरों में 70 टांके लगाए गए हैं.

etv bharat
मछुआरे पर मगरमच्छ ने किया हमला

बरेली:गंगा में मछली पकड़ने गए एक मछुआरे पर मगरमच्छ ने हमला कर दिया. मछुआरे के चिल्लाने पर साथी उसकी जान बचाने के लिए पानी में कूद गए. साथियों को देख मगरमच्छ भाग गया. घायल मछुआरे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसके पैरों में 70 टांके लगाए गए हैं.

मीरगंज के सिरौली के मोहल्ला पांडान के बुद्धिराम साथियों के साथ रामगंगा नदी में मछली पकड़ने गए थे. नदी में जाल बिछाते समय वह गहरे पानी में तैर रहे थे. इसी दौरान एक मगरमच्छ ने उनकी दोनों टांगें मुंह में दबा ली. इस पर बुद्धिराम ने चीखना शुरू कर दिया. उनके साथी तुरंत पानी में कूद गए. पानी में ज्यादा हलचल होने से मगरमच्छ बुद्धिराम को जख्मी हालत में छोड़कर पानी में फरार हो गया. आनन-फानन में साथियों ने घायल मछुआरे को अस्पताल पहुंचाया.

घायल मछुआरा
यह भी पढ़ें-पॉकेट मनी और ट्यूशन पढ़ाकर मिले पैसों से पौधे खरीदकर मुफ्त बांटती है यह छात्रा, जानें क्या है सपना

सिरौली में एक साल से है मगरमच्छ का आंतक

ग्रामीणों का कहना है कि सिरौली क्षेत्र में पिछले 1 साल से मगरमच्छ को देखा जा रहा है. लेकिन, वन विभाग की टीम अभी तक मगरमच्छ को पकड़ने में नाकाम रही है. घायल बुद्धिराम के पैरों में 70 टांके आए हैं. सिरौली में पहली बार इस तरह की घटना हुई है. घटना से पूरी सिरौली में दहशत का माहौल बना हुआ है. वहीं, किसान भी अपने खेतों पर जाने से डर रहे हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details