उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली में क्वारंटाइन सेंटरों का हाल बेहाल, वीडियो वायरल

By

Published : Jul 12, 2020, 4:52 PM IST

यूपी के बरेली जिले में बने क्वारंटाइन सेंटर की बदहाली का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में कोरोना पॉजिटिव युवक क्वारंटाइन सेंटर में हो रही असुविधाओं के बारे में बताते दिखाई दे रहे हैं.

क्वारंटाइन सेंटर का खस्ता हाल.
क्वारंटाइन सेंटर का खस्ता हाल.

बरेली:कोरोना की रोकथाम के लिए जनपद में बने क्वारंटाइन सेंटर का हाल बेहाल है. क्वारंटाइन सेंटर के अंदर फैली गंदगी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में धर्मेंद्र गंगवार नाम का युवक क्वारंटाइन सेंटर की बदहाली को बताते दिखाई दे रहा है.

क्वारंटाइन सेंटर से वायरल वीडियो.

कोरोना पॉजिटिव धर्मेंद्र गंगवार बरेली की राजश्री मेडिकल कॉलेज में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर में है, जहां से उन्होंने एक वीडियो जारी करते हुए क्वारंटाइन सेंटर में अव्यवस्थाओं की पोल खोल दी. वीडियो में धर्मेंद्र गंगवार ने बताया कि क्वारंटाइन सेंटर में जगह-जगह गंदगी का ढेर लगा हुआ है. मरीजों को दिए जा रहे खाने की क्वालिटी भी ठीक नहीं है. क्वारंटाइन सेंटर में डॉक्टर मरीजों का ध्यान नहीं रखते हैं. इससे मरीजों को काफी परेशानियां झेलनी पड़ रही है.

धर्मेंद्र गंगवार का कहना है कि क्वारंटाइन सेंटर में सुविधाओं का अभाव है. डॉक्टर मरीजों का समय पर चेकअप नहीं कर रहे हैं. इससे मरीजों को काफी परेशानियां उठानी पड़ रही है. धर्मेंद्र ने बताया कि उन्हें खाने के लिए सिर्फ चावल दिया जा रहा है. इससे उनके गले में खरास हो गई है और उनकी तबीयत भी बिगड़ने लगी है. बता दें कि धर्मेंद्र के इस वीडियो से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है.

देखा जाए तो उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा कोरोना मरीज के मामले बरेली जिले से पाए गए हैं. ऐसे में क्वारंटाइन सेंटर की यह तस्वीर कहीं ना कहीं जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफे का संकेत दे रही है.

इसे भी पढ़ें-बरेली: केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने कहा- यूपी में कानून का राज

ABOUT THE AUTHOR

...view details