उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

बरेली: शाह और योगी की रैली से पहले डीआईजी ने दिया बड़ा बयान

बरेली में मगंलवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और सीएम योगी जनसभा करेंगे. वह बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी संतोष गंगवार के समर्थन में वोट मांगेगे. सुरक्षा के कड़े प्रबंध बरेली जोन के डीआईजी राजेश पांडेय ने इस मसले पर बताया कि सभी कड़े बंदोबस्त किए जा रहे हैं

By

Published : Apr 9, 2019, 12:29 AM IST

शाह और योगी की रैली से पहले डीआईजी ने दिया बड़ा बयान

बरेली: लोकसभा चुनाव 2019 के लिए सभी राजनीतिक दल मैदान में डट गए हैं. वोटरों को लुभाने के लिए सभी पार्टियों के नेता प्रचार अभियान कर रहे हैं. इसी क्रम में मंगलवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ बरेली के नवाबगंज में रैली करेंगे. इस रैली की तैयारी को लेकर डीआईजी राजेश पांडेय ने बड़ा बयान दिया है.

मंगलवार को सीएम योगी और अमित शाह करेंगे चुनावी जनसभा


सुरक्षा के कड़े प्रबंध बरेली जोन के डीआईजी राजेश पांडेय ने इस मसले पर बताया कि सभी कड़े बंदोबस्त किए जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को पहले से ही सुरक्षा प्राप्त है. इसलिए उनकी कैटगरी के हिसाब से पुलिस प्रशासन सुरक्षा प्रदान करेगा. बीजेपी नेता लगातार कर रहे संपर्क अभी तक जो सूचना मिली है उसके मुताबिक बीजेपी कार्यकर्ता लगातार संपर्क में हैं. सभी लोग रैली को सफल बनाने के लिए लगे हुए है.


वहीं बरेली से बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी संतोष गंगवार है. रैली की तैयारी जोरों पर है और सूत्रों से पता चला है की रैली में बहुत भीड़ उमड़ने की आशा है. इस वजह से सभी तैयारी चरम पर है. यह रैली काफी मायनो में महत्वपूर्ण मानी जा रही है. तीसरे चरण में डाले जाएंगे वोट बरेली जिले में तीसरे चरण 23 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. इसके लिए प्रशासन तैयारियों में जुटा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details