उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

अमिताभ बच्चन की सलामती के लिए ये फैन 15 सालों से रख रहा करवा चौथ व्रत

अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पूरा देश उनकी सलामती के लिए दुआएं मांग रहा है. वहीं यूपी के बरेली जिले में रहने वाले गोवर्धन सुपरस्टार के अच्छे स्वास्थ्य के लिए पूजा-पाठ कर रहे हैं. गोवर्धन ने बताया कि वह पिछले 15 साल से अमिताभ बच्चन के लिए करवा चौथ का व्रत रख रहे हैं.

By

Published : Jul 13, 2020, 3:31 PM IST

अमिताभ बच्चन के फैन गोवर्धन.
अमिताभ बच्चन के फैन गोवर्धन.

बरेली:सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से पूरा देश उनके लिए दुआएं मांग रहा है. वहीं बरेली में गोवर्धन नाम के एक ऐसे शख्स हैं, जो पिछले 15 साल से अमिताभ बच्चन के लिए करवा चौथ का व्रत रख रहे हैं. स्थानीय लोग इन्हें 'बरेली का बिग बी' के नाम से पुकारते हैं, क्योंकि इनकी शक्ल हूबहू अमिताभ बच्चन से मिलती जुलती है.

अमिताभ बच्चन के लिए दुआ मांगते गोवर्धन.

जब से गोवर्धन को पता चला है कि अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. तब से वह अमिताभ बच्चन के अच्छे स्वास्थ्य के लिए पूजा-पाठ में लग गए हैं. गोवर्धन ने बताया कि वह पिछले 15 साल से अमिताभ बच्चन के लिए करवा चौथ का व्रत रख रहे हैं. वहीं उनकी पत्नी भी अमिताभ बच्चन के लिए व्रत रखती हैं.

गोवर्धन ने बताया कि वे 2010 में मुंबई में अमिताभ बच्चन से मिले थे. इस दौरान सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने उन्हें गले लगा लिया था. गोवर्धन ने बताया कि उनके लिए मेगास्टार अमिताभ बच्चन भगवान से कम नहीं हैं.

इसे भी पढ़ें-बरेली में क्वारंटाइन सेंटरों का हाल बेहाल, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details