उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

बरेली: नेशनल हाईवे पर कांवड़िए को कार ने मारी टक्कर, लगाया जाम

रविवार को बरेली पीलीभीत नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार कार ने कांवड़िए को टक्कर मारकर घायल कर दिया. घटना से आक्रोशित लोगों ने रोड पर जाम लगा दिया. लोगों ने बताया कि वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने कार को रोकने का प्रयास नहीं किया.

By

Published : Jul 31, 2022, 1:22 PM IST

etv bharat
कांवड़िए को कार ने मारी टक्कर

बरेली: जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र में रविवार को पीलीभीत बरेली हाईवे पर कार ने कांवड़िए को टक्कर मार दी. घायल कांवड़िए को लोगों ने अस्पताल में भर्ती करवाया और जाम लगा दिया. इसकी सूचना मिलते ही नवाबगंज विधायक डॉ. एमपी आर्य मौके पर पहुंचे. उन्होंने लोगों को समझाकर जाम खुलवाया.

बरेली पीलीभीत नेशनल हाईवे पर आज कांवड़ियों का एक जत्था जा रहा था. तभी उसमें देवदास नाम के कांवड़िए को बोलेरो ने टक्कर मार दी. इससे वह घायल हो गया, जिसे नवाबगंज के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. लोगों ने पुलिसकर्मियों पर आरोप लगाते हुए बताया कि वहां तैनात होने के बाद भी कार को नहीं रोका गया और न ही कांवड़िए की पुलिसकर्मियों ने मदद की.

जानकारी देते नवाबगंज विधायक डॉ. एमपी आर्य

यह भी पढ़ें: इटावा में ट्रक-ऑटो की टक्कर, 3 की मौत 3 घायल

कांवड़ियों के हाईवे जाम करने की सूचना मिलते ही नवाबगंज पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे. गुस्साए कांवड़िए को समझाकर जाम खुलवाया. वहीं, नवाबगंज विधायक डॉ. एमपी आर्य ने भी कांवड़ियों को समझा-बुझाकर मामला शांत किया और उसके बाद कांवड़ियों के जत्थे को आगे रवाना किया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details