उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

अखिलेश यादव पर असदुद्दीन ओवैसी बरसे, कहा- समाजवादी पार्टी ने अपने लोगों का भी साथ नहीं दिया

प्रयागराज में मंगलवार को एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी इलाहाबाद दक्षिण सीट के प्रत्याशी फरहान अहमद के समर्थन में वोट मांगने के लिए पहुंचे. यहां उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा और कहा कि समाजवादी पार्टी ने अपने लोगों का भी साथ नहीं दिया.

By

Published : Feb 22, 2022, 7:21 PM IST

etv bharat
प्रयागराज में असदुद्दीन ओवैसी

प्रयागराज: एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने इलाहाबाद दक्षिण सीट के प्रत्याशी फरहान अहमद के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार ने अपने ही नेताओं की कद्र नहीं की. इन पर विश्वास न करें. इलाहाबाद दक्षिण इसका जीता जागता सबूत है. अखिलेश यादव अपने ही नेताओं की मदद नहीं कर पाए. अतीक अहमद इसका जीता जागता उदाहरण हैं.

प्रहयागराज में जनसभा को संबोधित करते एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी
प्रयागराज में असदुद्दीन ओवैसी ने अटाला स्थित रसूलपुर सड़क पर जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार मुसलमानों को ठगने का काम किया है. अब मुस्लिम जाग गये हैं और वो मनमानी नहीं होने देंगे. सपा और भाजपा में कोई खास अंतर नहीं है. समाजवादी पार्टी की सरकार में गुंडाराज का हर तरफ बोलबाला था. अल्पसंख्यकों के लिए सपा ने कुछ नहीं किया.

ये भी पढ़ें- बहराइच में विपक्षी दलों पर बरसे पीएम मोदी, कहा- परिवारवादियों को जनता से सरोकार नहीं


ओवैसी ने कहा कि योगी सरकार ने भी अल्पसंख्यकों का उत्पीड़न किया है. भाजपा की सरकार में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है. मोदी और योगी अल्पसंख्यकों को डराकर वोट लेने की कोशिश करते हैं, लेकिन डरने की कोई जरूरत नहीं है. कर्नाटक से शुरू हुआ हिजाब का मामला सपा को दिखाई नहीं देता है. अभी तक अखिलेश यादव ने इस मामले में कुछ नहीं बोला है. ओवैसी के साथ आए जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबूराम कुशवाहा ने कहा कि हमारी सरकार बनी तो सबको अधिकार दिया जाएगा. सभी को बराबरी का हक मिलेगा.

उन्होंने कहा कि हमारा यह मोर्चा प्रदेश में परिवर्तन लाने के लिए बना है. इससे पहले फाफामऊ विधानसभा के कौडिहार बाजार स्थित पीथीपुर गांव के पास सभा में भागीदारी परिवर्तन एवं जन अधिकार पार्टी और एआईएमआईएम की संयुक्त जनसभा हुई. इसमें मुख्य अतिथि के रूप में एआईएमआईएम (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी और जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबूलाल कुशवाहा जनसभा में फाफामऊ प्रत्याशी ज्ञान प्रकाश मौर्य को वोट देने की अपील की.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details