उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घर में सो रहे युवक की चाकू से गोदकर हत्या

By

Published : Aug 14, 2022, 2:43 PM IST

अलीगढ़ में शनिवार की देर रात एक व्यक्ति की चाकू से गोदकर हत्या (aligarh murder case) कर दी गई. पुलिस आरोपी को तलाश रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

अलीगढ़: जिले के अकराबाद थाना क्षेत्र के कस्बा कौड़ियागंज स्थित घर में सो रहे युवक की चाकू से गोदकर (murder of youth stabbing with knife) हत्या कर दी गई. उसका शव कमरे में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस आरोपी का पता लगा रही है.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है. बता दें कि यह पूरा मामला अलीगढ़ जिले के अकराबाद थाना क्षेत्र के कस्बा कौड़ियागंज इलाके का है. जहां शनिवार (13 अगस्त) की देर रात अज्ञात हमलावरों ने घर में सो रहे बाबुद्दीन उर्फ नेहना (40) की चाकू से गोदकर हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें: काशी में बोले प्रशांत भूषण, न्यायपालिका रक्षक नहीं मानवाधिकार की भक्षक बन चुकी है


मृतक की बेटी तमन्ना ने बताया कि उसके पिता बाबुद्दीन चाय का काम करते थे. वह रात को कमरे में सो रहे थे. सुबह जब परिवार के लोग जागे, तो देखा कि कमरे के बाहर चप्पलें उतरी हुई हैं और अंदर खून से लथपथ बाबुद्दीन का शव पड़ा हुआ है. मृतक के सिर, चेहरे समेत शरीर के अन्य हिस्सों में चाकू से गोदकर हत्या के निशान बने हुए हैं. परिजनों ने किसी भी प्रकार की दुश्मनी होने से इनकार किया है लेकिन जिस तरह से हत्या हुई है, उससे अनुमान लगाया जा सकता है, किसी रंजिश के कारण ही इस हत्या को अंजाम दिया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details