उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

BJP नेताओं के हजारों मुकदमे वापस हो सकते है तो खुशी दुबे के क्यों नहीं: समाजवादी पार्टी

By

Published : Sep 25, 2021, 10:25 PM IST

अलीगढ़ में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और एमएलसी अभिषेक मिश्र ने गैंगस्टर विकास दुबे की पत्नी को जेल से छुड़ाने की पैरवी की और कहा कि बीजेपी नेताओं के हजारों मुकदमे वापस हो सकते हैं तो दो दिन की ब्याहता के मुकदमे क्यों वापस नहीं हो सकते हैं?

up govt must withdrawn cases gainst khushi dubey says samajwadi party mlc abhishek mishra
up govt must withdrawn cases gainst khushi dubey says samajwadi party mlc abhishek mishra

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर हर पार्टी अपना दमखम दिखाने के लिए मैदान में उतरी हुई है. समाजवादी पार्टी भी कोई कोर कसर छोड़ना नहीं चाहती है. इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के अतरौली विधानसभा से पूर्व विधायक वीरेश यादव के नेतृत्व में अलीगढ़ की विधानसभा अतरौली के गांव बिजौली में प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन किया गया. इसमें सपा के राष्ट्रीय सचिव अभिषेक मिश्रा ने शिरकत की. इस दौरान अभिषेक मिश्रा भाजपा पर खूब बरसे. उन्होंने कहा कि हिंदू मुस्लिम के नाम पर भाजपा आपस में लोगों को लड़ा रही है.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव अभिषेक मिश्र ने कहा कि बीजेपी नेताओं के हजारों मुकदमे वापस हो सकते हैं, तो दो दिन की ब्याहता के मुकदमे वापस क्यों नहीं हो सकते हैं? उन्होंने बताया कि कानपुर के पूर्व एसएसपी ने खुशी दुबे के खिलाफ गलत मुकदमा लिखने की बात स्वीकारी थी. उसके मुकदमे वापस करने की बात भी कही थी. उस एसएसपी का सरकार ने ट्रांसफर कर दिया गया. आज तक खुशी दुबे जेल में है. खुशी दुबे को न्याय नहीं मिला. उसकी लड़ाई हम लड़ रहे हैं और सरकार बनने पर उचित न्याय होगा. सही कानूनी कार्रवाई होगी. जिन लोगों ने खुशी दुबे को गलत तरीके से फंसाया है, वो सब जेल जाएंगे.

ये भी पढ़ें- प्रतापगढ़: कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी और सांसद संगमलाल गुप्ता में मारपीट, फटे कुर्ते टूटी कुर्सियां

उन्होंने कहा कि लोगों को समाजवादी पार्टी से उम्मीद है कि सत्ता में आएगी तो फिर से रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, बिजली, पानी पर काम होगा. कुछ पार्टियां लोगों लड़ाना चाह रही हैं. जनता उनको नकार रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा की राजनीति 100 दिन की बची है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में अपराध कई गुना बढ़ गया है. यह आंकड़े केन्द्र सरकार के नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो ने डेटा जारी किया है. इसमें यूपी में अपराध बढ़ने की बात कही गई है और उत्तर प्रदेश को भाजपा सरकार ने चौपट कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details