उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

सपा-बसपा ने मुसलमानों का विकास नहीं किया: नंद गोपाल नंदी

बुधवार को कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता 'नंदी' ने यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 15 साल से मुसलमानों को डरा धमकाकर सपा-बसपा वोट लेती रही हैं.

By

Published : Dec 15, 2021, 3:30 PM IST

Nand Gopal Gupta 'Nandi'
Nand Gopal Gupta 'Nandi'

अलीगढ़:यूपी के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी (Nand Gopal Gupta 'Nandi') बुधवार को अलीगढ़ सर्किट हॉउस में मीडिया से रूबरू हुए. उन्होंने कहा कि 15 साल से मुसलमानों को डरा धमकाकर सपा और बसपा वोट लेती रही हैं.

मीडिया से रूबरू होते कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी


मुसलमानों का इन दोनों पार्टियों ने कोई विकास नहीं किया. मुस्लिम समाज से लोग बस पंचर बनाते रहे, सपा (Samajwadi Party) और बसपा (Bahujan Samaj Party) ने यही किया है. हम लोगों ने प्रदेश में मुस्लिम बच्चों को शिक्षित करने का काम किया है. उत्तर प्रदेश उड्डयन का हब बन रहा है.

यूपी के कैबिनेट मंत्री नंदी ने यहां सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ भी आग उगली. उन्होंने कहा कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) ने बेटे अखिलेश यादव को टीपू सुल्तान बना दिया. यूपी की राजगद्दी उनको सौंप दी. अखिलेश यादव ने लैपटॉप पर वीडियो गेम खेलकर पूरे 5 साल बिता दिए. समाजवादी पार्टी के शासनकाल में गुंडागर्दी चरम पर पहुंच गयी थी. मुस्लिम वोट लेने के लिए उल्टे सीधे बयान दिए जाते हैं.

अखिलेश यादव जिन्ना को आदर्श बता रहे हैं. अखिलेश ने थूक कर चाटने का काम किया है. उन्होंने कहा था कि ये भाजपा की वैक्सीन है, हम नहीं लगाएंगे. बाद में उन्होंने कोरोना की वैक्सीन लगवायी.

ये भी पढ़ें- टीम सिलेक्शन से 1 घंटे पहले बताया गया कि मैं कप्तान नहीं हूं: विराट कोहली

अलीगढ़ में नंद गोपाल नंदी कहा कि हमने सबका साथ, सबका विकास के साथ सबके विश्वास को जीतने का काम किया है. भारतीय जनता पार्टी मुस्लिम बच्चों को शिक्षित कर उनको मुख्य धारा में जोड़ने का काम कर रही है. बीजेपी सबका साथ, सबका विकास के मूल मंत्र पर काम कर रही है.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details