उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेमिका की हत्या के आरोप में बंद युवक ने अलीगढ़ जिला कारागार के गटर में कूद कर की आत्महत्या

By

Published : Dec 21, 2021, 8:23 PM IST

Updated : Dec 21, 2021, 9:06 PM IST

अलीगढ़ जेल में सुसाइड का मामला सामने आया है. यहां प्रेमिका की हत्या के आरोप में बंद युवक ने अलीगढ़ गटर में कूद कर आत्महत्या कर ली. ये वाकया सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

अलीगढ़ जिला कारागार
अलीगढ़ जिला कारागार

अलीगढ़: अलीगढ़ जिला कारागार में हत्या के आरोप में बंद युवक ने सेप्टिक टैंक में कूदकर आत्महत्या कर ली. पूरी घटना CCTV में कैद हो गयी. वो 13 नवम्बर को जिला कारागार में लाया गया था. उसकी मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जेल से ही पेशी होनी थी.

जानकारी देते अलीगढ़ जेल के वरिष्ठ अधीक्षक विपिन कुमार

जब बंदी का नाम एनाउंस किया गया, तो वो पेशी में नहीं पहुंचा. जब जेल के अंदर उसको ढूंढा गया, तो उसकी लाश जेल की गटर में मिली. अलीगढ़ जिला जेल में बंद हत्यारोपी बंदी ने खुदकुशी कर ली. उसने जेल के अंदर बने सेप्टिक टैंक में कूदकर अपनी जान दे दी. सीसीटीवी के जरिए मामले की जानकारी हुई.

अलीगढ़ जिला जेल के गटर में कूद कर आत्महत्या की

हाथरस जनपद में प्रेमिका की हत्या के आरोप में वो जेल में बंद था. धारा 302 के आरोप में उसके दो अन्य साथी भी जिला कारागार में 23 नंबर से बंद थे. जेल अधीक्षक विपिन कुमार के अनुसार जेल का गटर भर गया था और उसकी सफाई होनी थी. वो इसी गटर को खोल कर कूद गया और आत्महत्या कर ली.

ये भी पढ़ें- मेरे बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट हैक करा रही है सरकार: प्रियंका गांधी

अलीगढ़ जेल के वरिष्ठ अधीक्षक विपिन कुमार ने बताया कि जेल में बंदी ने आत्महत्या कर ली. वो हाथरस जंक्शन का रहने वाला था. बंदी धारा 302 व 34 IPC के तहत जेल में बंद था. उसको 13 नवंबर को ही जेल लाया गया था. इसके दो और साथी भी हैं.

इनकी वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से पेशी होनी थी. जब इसके लिए इनका नाम पुकारा जाने लगा, तो बंदी वहां नहीं पहुंचा. अहाते में जब नम्बरदारों के बदलने का टाइम होता है. उस समय ये सेप्टिक टैंक का ढक्कन खोलकर, उसमें कूद गया. बंदी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Dec 21, 2021, 9:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details