उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

PM मोदी रविवार को अलीगढ़ में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित, तैयारी पुरी

By

Published : Apr 13, 2019, 9:04 PM IST

अलीगढ़ के नुमाइश मैदान में 14 अप्रैल को पीएम मोदी चुनावी सभा को संबोधित करने आ रहे हैं, जिसको लेकर सुरक्षा व्यवस्था चाक- चौबंद कर ली गई है. पीएम के दौरे की ड्यूटी में लगे सुरक्षा कर्मचारियों की ब्रीफिंग की गई.

पीएम मोदी के आगमन की तैयारी में जुटा प्रशासन.

अलीगढ़: जिले के नुमाइश मैदान में 14 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी सभा को संबोधित करने आ रहे हैं. पीएम मोदी की नुमाइश मैदान में होने वाली जनसभा से पहले सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर ली गई है.

पीएम मोदी के आगमन की तैयारी में जुटा प्रशासन.


पीएम मोदी के आगमन की तैयारी में जुटा प्रशासन

⦁ पीएम मोदी के आगमन को लेकर पीएम के दौरे की ड्यूटी में लगे सुरक्षा कर्मचारियों की ब्रीफिंग की गई.

⦁ ब्रीफिंग में लगे सभी कर्मचारियों को ड्यूटी के समय से 3 घंटे पहले पहुंचने और मोबाइल फोन का प्रयोग नहीं करने की हिदायत दी गई.

⦁ वहीं ट्रैफिक डायवर्जन समेत नुमाइश मैदान के पास बैरिकेडिंग पर ट्रैफिक रोकने के लिए आदेशों को सख्ती से पालन करने को कहा गया है.

⦁ पुलिस ब्रीफिंग के दौरान एसएसपी, जिलाधिकारी, एडीजी अजय आनंद -आगरा परिक्षेत्र और अन्य पुलिस ऑफिसर मौजूद रहे.


पार्किंग की पूरी व्यवस्था कर ली गई है. बैरिकेट्स लग गये हैं. प्रधानमंत्री का जो लोग भाषण सुनने आयेंगे उनकी सुरक्षा की सारी व्यवस्था हो गई है.

- अजय आनंद , एडीजी- आगरा परिक्षेत्र, आगरा

सुरक्षा मानकों को ध्यान में रखते हुए एसपीजी ने जो भी सुझाव दिये हैं. उन सारे सुझावों के अनुरूप सारी व्यवस्था की जा रही है. मजिस्ट्रेट और पुलिस अधिकारियों की ड्यूटी लग गई है. उससे संबंधित अन्य जो विभाग हैं, जैसे स्वास्थ्य विभाग, खाद्य विभाग और बिजली विभाग वह भी अपने अपने काम कर रहे हैं.

- चंद्रभूषण सिंह, जिलाधिकारी, अलीगढ़

ABOUT THE AUTHOR

...view details