उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़ में लव जिहाद: शादी करने जा रहे युवक को BJP कार्यकर्ताओं ने किया पुलिस के हवाले

By

Published : Apr 8, 2022, 8:21 PM IST

अलीगढ़ में लव जिहाद का एक और मामला शुक्रवार को सामने आया. युवती को प्रेम जाल में फंसा कर कोर्ट में शादी करने जा रहे मुस्लिम युवक को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पकड़ लिया और उसको पुलिस के हवाले कर दिया.

etv bharat
अलीगढ़ में लव जिहाद

अलीगढ़: जिले के सिविल लाइन थानाक्षेत्र में लव जिहाद का मामला सामने आया. यहां ऐप के माध्यम से युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा कर शुक्रवार को कोर्ट में शादी करने जा रहे मुस्लिम युवक को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पकड़ लिया. इसके बाद उसको पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी देतीं भाजपा नेता शकुंतला भारती

बीजेपी नेता शकुंतला भारती ने बताया कि युवती दिल्ली की रहने वाली है. आरोपी दानिश कासगंज के सिकरौली गांव का रहने वाला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. दानिश का इमो ऐप के ज़रिए दिल्ली की युवती से संपर्क हुआ. ये बातचीत प्रेम संबंध में तब्दील हो गयी.

वो पिछले कई वर्ष से शहर के क्वार्सी थाना क्षेत्र के नगला पटवारी में रह रहा था. वो राबिया मस्जिद के पास किराए के मकान में रहकर सिलाई का काम करता था. दानिश शुक्रवार को युवती के साथ कोर्ट में शादी करने के लिए जा रहा था. जब इस शादी की जानकारी पूर्व मेयर शकुंतला भारती को मिली, तो वो बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ कचहरी में पहुंच गईं.
ये भी पढ़ें- जानिए सीमा पर दुश्मनों को कैसे मुंह तोड़ जवाब देगा ये डिफेंस रोबोट


बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दोनों को पकड़ लिया और उनको लेकर सिविल लाइन थाने पहुंचे. पुलिस ने युवती और आरोपी युवक के परिजनों को सूचना दी. पूर्व मेयर शकुंतला भारती ने आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. उन्होंने कहा कि दानिश युवती के साथ कोर्ट मैरिज करने जा रहा था. इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया जाएगा. लड़की के परिजनों को सूचना दे दी गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details