उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़ में आपत्तिजनक पोस्ट वायरल, क्षत्रिय समाज ने की कार्रवाई की मांग

By

Published : Sep 12, 2022, 11:49 AM IST

अलीगढ़ में दलित समाज के युवकों के आपत्तिजनक पोस्ट वायरल (post viral in aligarh) करने से क्षत्रिय समाज (Kshatriya society in aligarh) के लोगों में आक्रोश है. उन्होंने इस मामले में कार्रवाई की मांग की है.

Etv Bharat
Etv Bharat

अलीगढ़: जिले में दलित समाज के युवकों के क्षत्रिय समाज की बेटियों के प्रति विवादित और आपत्तिजनक टिप्पणी के साथ सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट (post viral in aligarh) करने पर क्षत्रिय समाज में आक्रोश है. क्षत्रिय समाज के लोगों ने इस घटना पर थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है.

मामला सोमवार का थाना जवां क्षेत्र (aligarh jawan thaana) के गढ़िया भोजपुर का है. पुलिस तहरीर के आधार पर आरोपी दलित समाज के युवाओं की तलाश में जुट गई है. बता दें कि सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल (post viral in aligarh) हो रही है. इस पोस्ट में गैर जाति के युवक-युवती आपत्तिजनक स्थिति में दिख रहे हैं. इस पोस्ट में जवां क्षेत्र का एक युवक भी शामिल दिखाया गया है. इसी के चलते सोमवार को क्षत्रिय समाज (Kshatriya society in aligarh) के युवकों ने थाने में हंगामा किया. थाना प्रभारी अरविंद कुमार राठी ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिसकर्मियों ने युवकों को समझा-बुझाकर वापस भेज दिया है.

पढें-आयुष्मान कार्ड बनाने वाली टीम को जालसाज समझकर पुलिस को सौंपा, जांच में सामने आया ये सच

तहरीर में क्षत्रिय समाज (Kshatriya society in aligarh) के युवकों ने कहा है कि गैर जाति के युवक-युवती आपत्तिजनक स्थिति में दिखाए गए हैं. तहरीर देने वाले दीपक ठाकुर ने बताया कि क्षत्रिय समाज को नीचा दिखाने के लिए यह पोस्ट डाली गई है. दीपक ठाकुर ने पुलिस को चेतावनी दी है कि अगर पोस्ट डालने वालों को जेल नहीं भेजा गया तो क्षत्रिय समाज धरना प्रदर्शन करेगा. हालांकि, थाना प्रभारी अरविंद कुमार राठी ने बताया कि तीनों युवकों के खिलाफ आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है. इस पोस्ट के संदर्भ में क्षत्रिय महासभा की बैठक भी हुई. इसमें कहा गया कि हमारे समाज की बहन-बेटियों पर अभद्र टिप्पणी करने वाले लोग बाज नहीं आए तो ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा.


पढें- सहारनपुर: बर्थडे कैंडल फैक्ट्री में धमाका, दो लोगों की इलाज के दौरान मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details