उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

अलीगढ़: जमात में शामिल कोरोना पॉजिटिव मरीज की तीसरी रिपोर्ट निगेटिव

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीज इमरान की तीसरी रिपोर्ट निगेटिव आई है. डीएम ने कहा कि जिले में अब कोरोना से पीड़ित कोई मरीज नहीं है. डीएम ने लोगों से अपील की है कि लोग धैर्य और संयम रखें, अपने घरों में रहें, लॉक डाउन का पालन करें .

By

Published : Apr 15, 2020, 9:04 PM IST

etv bharat
कोरोना मरीज की रिपोर्ट.

अलीगढ़ :बीते दिनों जमात में शामिल हुए इमरान की पहली और दूसरी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी. इसके बाद गोविंद नगर और फैज मस्जिद के एक किलोमीटर दायरे सील कर दिया गया था. अब कोरोना पॉजिटिव मरीज इमरान की तीसरी रिपोर्ट निगेटिव आई है.

जानकारी देते जिलाधिकारी.

डीएम सीबी सिंह ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव मरीज इमरान की तीसरी रिपोर्ट निगेटिव आई है. जिले में अब कोरोना से पीड़ित कोई मरीज नहीं है. उन्होंने बताया कि पिछले दिनों जमात में शामिल हुए इमरान की पहली और दूसरी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी. फिरोजाबाद निवासी इमरान लॉकडाउन के बाद फैज मस्जिद में रह रहा था.

इसे भी पढ़ें-प्रयागराज: अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने लॉकडाउन का किया समर्थन

इमरान की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर जिलाधिकारी ने जनपदवासियों को बधाई देते हुए कहा कि लोग संयम रखें, घरों में रहें और स्वस्थ रहें. साथ ही डीएम ने लोगों से अपील की है कि लोग धैर्य और संयम रखें, अपने घरों में रहें, लॉकडाउन का पालन करें .

ABOUT THE AUTHOR

...view details