उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सैलून संचालक दंपति का भाजपा नेता पर धमकाने का आरोप, SSP से लगाई न्याय की गुहार

By

Published : Oct 8, 2022, 1:45 PM IST

अलीगढ़ में सैलून संचालक दंपति ने भाजपा नेता पर खुद को धमकाने का आरोप (Salon operator couple threatened in Aligarh) लगाया है. पीड़ित दंपति ने मामले में एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है.

etv bharat
etv bharat

अलीगढ़: सिविल लाइन थाना क्षेत्र के समद रोड पर स्थित सैलून के संचालक दंपति से अभद्रता और मारपीट का मामला सामने आया है. दंपति ने भाजपा नेता कुशलपाल सिंह पर आरोप लगाया है. पीड़ित दंपति का कहना है कि उन्होंने इसकी शिकायत लिखित में एसएसपी से कर न्याय की गुहार लगाई है.

एसएसपी कलानिधि नैथानी (Aligarh SSP Kalanidhi Naithani) ने संबंधित थाना प्रभारी को मामले में जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं. बता दें कि कुशलपाल सिंह भाजपा में ब्रजप्रांत के क्षेत्रीय मंत्री रह चुके हैं. थाना सिविल लाइन स्थित एसएसपी ऑफिस पर शुक्रवार को पीड़ित (Salon operator couple in Aligarh) शालिनी उपाध्याय और उनके पति ने पहुंच कर लिखित शिकायत की. दंपति ने आरोप लगया कि बीजेपी नेता ठाकुर कुशलपाल सिंह के बेटे सैलून की दुकान पर काम करवाने के लिए आए थे. उनका 8 हजार रुपये का काम किया था, फिर उसमें डिस्काउंट करके हमने उनसे 5,400 रूपये लिए थे. पैसे देने के बाद वह लोग बार-बार वह कहने लगे तुमने ऐसा कौन सा 5 हजार रुपये में काम कर दिया, जो इतने पैसे लिए हैं और पति को फोन कर परेशान कर रहे थे.

जानकारी देते पीड़ित
पढ़ें- खाकी ने पेश की मानवता की मिसाल, जंजीरों से बंधे विक्षिप्त व्यक्ति की बचाई जान

पीड़ित दंपति ने बताया कि शुक्रवार को दबंग सैलून की दुकान पर आकर धमकी (Salon operator couple threatened in Aligarh) देने लगे और गाली गलौज करने लगे. शालिनी उपाध्याय ने बताया कि उनके पति को जान से मारने की धमकी दी थी और बोला गोली से इतने छेद कर दूंगा कि देखने वाले भी बोलेंगे कि किसने मारा है. इसके बाद वह चले गए थे. शनिवार को दंपति शिकायत को लेकर एसएसपी ऑफिस पर पहुंचे और एसएसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई. वहीं, एसएसपी ने मामले में आश्वासन दिया है और सीओ तृतीय को हमारी एप्लीकेशन फॉरवर्ड करने के लिए बोला है.

भाजपा नेता कुशलपाल सिंह का आरोप है कि उधारी के पैसों को लेकर उससे कहा गया था, इस पर सौरभ ने पहले अभद्रता की थी, उस बात को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है. उनके पास भी पूरा हिसाब और रिकॉर्डिंग मौजूद है.

पढ़ें-बरेली में छीना झपटी के कारण चार दिन के नवजात की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details