उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

Accident in Aligarh: तेज रफ्तार कार ने बारात बग्गी को मारी टक्कर, दूल्हे के भाई की मौत

मथुरा रोड पर अलीगढ़ में सड़क दुर्घटना हुई. तेज रफ्तार कार ने मारी दूल्हे की बग्गी को टक्कर. बग्गी के घोड़े और दूल्हे के भाई की मौत.

By

Published : Nov 29, 2021, 7:50 PM IST

अलीगढ़ में सड़क दुर्घटना
अलीगढ़ में सड़क दुर्घटना

अलीगढ़:इगलास थाना क्षेत्र में मथुरा रोड पर स्थित निजी गेस्ट हाउस के सामने दूल्हे के बग्गी पर चढ़ने के दौरान सड़क हादसा (Accident in Aligarh) हो गया. यहां मथुरा की ओर जा रही तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने दूल्हे की बग्गी में टक्कर मार दी. इस टक्कर से बग्गी के घोड़े और दूल्हे के भाई की मौत हो गयी.

जानकारी देता बग्गी चालक

दोनों को अलीगढ़ जिला अस्पताल (Aligarh District Hospital) ले जाया गया. यहां पर दूल्हे के भाई धर्मवीर सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं दुल्हन के भाई दीपक की हालत अब भी नाजुक बतायी जा रही है. कार चालक टक्कर मारकर मौके से फरार हो गया. रविवार देर रात अलीगढ़ में इगलास थाना क्षेत्र के मथुरा रोड पर स्थित गेस्ट हाउस से बारात रवाना होने जा रही थी. मथुरा की तरफ जा रही एक अनियंत्रित तेज रफ्तार कार ने दूल्हे की बग्गी को टक्कर मार दी. इससे बग्गी के पास में खड़े दूल्हे के भाई और दुल्हन के भाई समेत कई अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

सभी घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया. यहां इलाज के दौरान दूल्हे के भाई ने दम तोड़ दिया. वहीं दुल्हन के भाई का अभी उपचार चल रहा है. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. इगलास थाना क्षेत्र के नगला देव गांव के रहने वाले होशियार सिंह करगिल युद्ध के दौरान शहीद हो गए थे. शहीद होशियार सिंह की बेटी शालू की शादी रोहित पुत्र थान सिंह निवासी नगला गरीबा थाना हाथरस के साथ तय हुई थी.

ये भी पढ़ें- कानपुर में रेप पीड़ित ने बच्चे को जन्म दिया, खुले आम घूम रहा आरोप


हादसे की खबर सुनकर रिश्तेदार भी मौके पर पहुंचे. देखते ही देखते एक कार चालक की लापरवाही के कारण खुशियां मातम में तब्दील हो गयीं. पुलिस भी मौके पर पहुंची. दूल्हे के भाई का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. अलीगढ़ पुलिस (Aligarh Police) कार और कार चालक की तलाश कर रही है. थाना प्रभारी के अनुसार तहरीर के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details