उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

चंबल में नहाते समय गहरे पानी में डूबा युवक

यूपी के आगरा में चंबल नदी में नहाते समय एक युवक गहरे पानी में डूब गया. इससे युवक की मौत हो गई. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

By

Published : Jun 17, 2021, 4:58 AM IST

आगरा थाना पिनाहट.
आगरा थाना पिनाहट.

आगरा:जिले के पिनाहट थाना क्षेत्र में क्योरी बीच का पुरा गांव के पास चंबल नदी में एक युवक नहाने गया था. इसी दौरान युवक गहरे पानी चला गया, जिसके बाद डूबने से उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

पूजा करने गया था युवक
जानकारी के अनुसार बुधवार को सुग्रीव सिंह पुत्र कप्तान सिंह उम्र करीब 28 वर्ष निवासी क्योरी बीच का पुरा थाना पिनाहट चंबल की नदी घाट पर परिजनों के साथ स्थानीय देवता की पूजा करने गया था. इस दौरान दोपहर में चंबल नदी में नहाते समय युवक गहरे पानी में डूब गया. चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण और परिजन एकत्रित हो गए. जिसके बाद गोताखोरों ने काफी मशक्कत के बाद युवक नदी से बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

गांव में मातम
युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं मौत की सूचना पर ग्रामीण एकत्रित हो गए. युवक की अचानक मौत से गांव में मातम पसर गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों द्वारा पुलिस को सूचना दिए बिना ही मृतक युवक के शव का देर शाम अंतिम संस्कार कर दिया गया.
पढ़ें-राम में है आस्था, इसलिए ट्रस्ट को महंगी नहीं सस्ती बेची है जमीनः सुल्तान अंसारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details