उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में दो और कोरोना मरीजों ने तोड़ा दम, संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 1157

By

Published : Jun 24, 2020, 7:43 AM IST

आगरा जिले में कोरोना वायरस के कारण दो और मरीजों की जान चली गई. इस प्रकार जिले में कोरोना से मौत का आंकड़ा 81 हो गया है. वहीं मंगलवार को कोरोना के 10 नए मरीज भी पाए गए हैं. जिसकी पुष्टि जिलाधिकारी प्रभु नारायण सिंह ने की.

agra news
कोरोना से दो की मौत

आगरा: जिले में 24 घंटे में कोरोना संक्रमित दो और मरीजों ने दम तोड़ दिया. हालत बिगड़ने पर दोनों को परिजनों ने एसएन मेडिकल कॉलेज के आईसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया था. जहां पर इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. जिले में अब कोरोना संक्रमितों की मौत का आंकड़ा 81 हो गया है. वहीं मंगलवार रात डीएम ने 10 नए कोरोना संक्रमित की जानकारी दी. इस प्रकार जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 1157 हो गई है.

कोरोना से दो की मौत
जिलाधिकारी ने की पुष्टिडीएम प्रभु नारायण सिंह ने बताया कि, कमलानगर क्षेत्र निवासी 61 वर्षीय गुर्दा रोगी कोरोना संक्रमित हो गए. इस पर बुजुर्ग को एसएन मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया. उपचार के दौरान हालत बिगड़ती चली गई और बुजुर्ग की मंगलवार को मौत हो गई है.

वहीं छीपीटोला क्षेत्र के 64 वर्षीय बुजुर्ग को सांस लेने में परेशानी होने पर परिजनों ने एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. जहां जांच में कोरोना की पुष्टि हुई. तबीयत बिगड़ने से बुजुर्ग एक्यूट रेस्परेट्री डिस्ट्रेस सिंड्रोम (एआरडीएस) में चले गए और उपचार के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई.

यहां पर मिले नए संक्रमित
मंगलवार दिनभर में आई कोरोना की रिपोर्ट के मुताबिक, न्यू आदर्श नगर ( बल्केश्वर), सिकंदरा, महादेव नगर (शमशाबाद रोड), नेहरू नगर, फतेहपुर सीकरी, गणेश नगर (कलवारी) और सैंया क्षेत्र में संक्रमित मिले हैं. सभी संक्रमित के संपर्क में आए लोगों की स्क्रीनिंग की जा रही है.

जिले में कोरोना संक्रमण से मौत के आंकड़ों पर राजनीति हो रही है. कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी और बीजेपी में ट्वीट वार छिड़ा हुआ है. इतना ही नहीं प्रियंका गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए सदर थाने में शिकायत भी दी है. वहीं कांग्रेस की ओर से बीजेपी के पदाधिकारियों पर थाने में सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाने का आरोप लगाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details