उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 12, 2021, 8:44 PM IST

ETV Bharat / city

कैलादेवी से दर्शन करके लौट रहा बुजुर्ग दंपती हुआ सड़क हादसे का शिकार, पति की मौत

आगरा में मंगलवार शाम बाइक और टेंपो की भिड़ंत हो गयी. इसमें बाइक सवार व्यक्ति घायल हो गया और एक बुजुर्ग की मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

senior citizen died in road accident in agra several injured
senior citizen died in road accident in agra several injured

आगरा: जिले के थाना इरादत नगर क्षेत्र में मंगलवार शाम करीब साढ़े चार बजे आगरा के थाना निबोहरा के हिसकी महाराजपुर में रहने वाले 55 वर्षीय डरे लाल पुत्र रामचरण अपनी 52 वर्षीय पत्नी मुन्नी देवी के साथ राजस्थान के प्रसिद्ध कैला देवी मंदिर के दर्शन करके लौट रहे थे. सैंया से इरादत नगर के बीच चलने वाले टेंपो में बुजुर्ग दंपती घर लौटने के लिए बैठ गया.

टेंपो में अन्य सवारियां भी बैठी थीं. महाव मोड़ के पास सामने से आ रही बाइक के साइड से निकलते समय टेंपो का संतुलन बिगड़ गया. हादसे में टेंपो चालक के बगल में बैठे बुजुर्ग डरे लाल बाइक सवारों की चपेट में आ गये और जमीन पर गिर गए. इस सड़क हादसे में वो गंभीर रूप से घायल हो गये. बुजुर्ग डरे लाल ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, हादसे में बाइक सवार भी घायल हो गया.


हादसे के बाद टेंपो चालक घटनास्थल पर ही सवारियों को उतारकर फरार हो गया. दुर्घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया और मार्ग पर जाम लगा दिया. हादसे में बुजुर्ग की मौत और मार्ग पर जाम लगाने की सूचना पर पुलिस वहां पहुंच गई. वो बुजर्ग के शव के साथ प्रदर्शन कर रहे थे. पुलिस ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया. पुलिस ने बुजुर्ग के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ये भी पढ़ें- Narendra Giri Death Case: आनंद गिरि के नार्को टेस्ट के लिए CBI ने कोर्ट में दी अर्जी


बुजुर्ग डरे लाल के सबसे छोटे बेटे रामदीन ने बताया कि वो तीन भाई वीरेंद्र, निहाल, रामदीन और दो बहन हैं. पांचों भाई-बहन शादी शुदा हैं. तीनों बेटों के बच्चे भी हो गए हैं. परिवार में सभी खुशी से अपना जीवन यापन कर रहे थे. परिवार को किसी की नजर नहीं लगे और सभी मिल जुलकर रहें, इसके लिए डरे लाल मन्नत मांगने राजस्थान के करौली में स्थित सुप्रसिद्ध कैला देवी मां के मंदिर में दर्शन के लिए गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details