उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

प्रियंका गांधी आज मथुरा में जनसंपर्क और आगरा में करेंगी रोड शो

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रथम चरण का मतदान 10 फरवरी को होना है. मंगलवार दोपहर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी आगरा आ रही हैं. वे खेरागढ़ में रोड शो करेंगी.

By

Published : Feb 7, 2022, 11:00 PM IST

Updated : Feb 8, 2022, 7:10 AM IST

etv bharat
कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी

आगरा:उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रथम चरण का मतदान 10 फरवरी को होना है. प्रथम चरण के मतदान के आगरा मथुरा समेत 11 जिलों के 58 विधानसभा सीट पर मंगलवार देर शाम चुनाव प्रचार थम जाएगा. मंगलवार दोपहर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी आगरा आ रही हैं.

प्रियंका गांधी खेरागढ़ में रोड शो करेंगीं. प्रियंका गांधी खेरागढ़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामनाथसिंह सिकरवार के लिए जनसमर्थन जुटाने के लिए रोड शो करेंगी. इससे कांग्रेसियों में खुशी की लहर है. बता दें कि, कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी विधानसभा चुनाव में प्रचार की कमान अपने हाथों में ली है. इसके चलते वे प्रथम चरण के मतदान वाले जिलों में जनसंपर्क, जनसभा और रोड शो कर रही हैं. मंगलवार को प्रियंका गांधी मथुरा में कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए जनसमर्थन हटाने के लिए सुबह पहुंचेंगी. उसके बाद फिर आगरा आएंगी.

इसे भी पढ़ेंःकांग्रेस कार्यालय के बाहर महिला कार्यकर्ता ने इस वजह से किया हंगामा...पढ़िए पूरी खबर

जिला कांग्रेस कमेटी के जिला प्रवक्ता अनुज शिवहरे ने बताया कि मंगलवार दोपहर करीब एक बजे राष्ट्रीय महासचिव उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी आगरा की खेरागढ़ विधानसभा में रोड शो करने आ रही हैं. खेरागढ़ मंडी में हेलीकॉप्टर से पहुंचेगी, जहां पर आकर मंडी से प्रारंभ करके खेरागढ़ मुख्य बाजार में होकर रोड शो करके खेरागढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी रामनाथ सिंह सिकरवार के लिए जन समर्थन जुटाएगी. रोड शो के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव खेरागढ़ से दिल्ली के लिए हेलीकॉप्टर से रवाना होंगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Feb 8, 2022, 7:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details