उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संदिग्ध परिस्थितियों में नगला दलेल के युवक की दुबई में मौत

By

Published : May 25, 2022, 10:09 PM IST

गांव नगला दलेल के एक युवक की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में दुबई में मौत हो गई.

etv bharat
मृतक दामोदर

आगरा : जनपद के थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत गांव नगला दलेल के एक युवक की दुबई में नौकरी करने के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. दुबई से फोन आने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. मौत का कारण अभी परिजनों को नहीं पता है.

दामोदर (28) पुत्र करन सिंह निवासी गांव नगला दलेल थाना पिनाहट परिजनों के मुताबिक युवक 12 दिसंबर 2021 को अपने गांव से सऊदी अरब दुबई में एक होटल में नौकरी करने गया था. तब से वह दुबई में ही रह रहा था. मंगलवार दोपहर सऊदी अरब दुबई से परिजनों को एक फोन कॉल आया कि उनके पुत्र दामोदर की अचानक मौत हो गई है.

युवक की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया. नौकरी के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत का कारण परिजनों ने फोन पर पूछा तो बताने वाले व्यक्ति ने उन्हें कोई कारण नहीं बताया. परिजनों का आरोप है कि दुबई में कई बार फोन करने के बावजूद भी उन्हें कोई संतुष्ट जवाब नहीं मिल रहा है न ही युवक की मौत का कारण बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें-खून से लथपथ मिला युवक का शव, पारिवारिक रंजिश के चलते की गई हत्या

परिजनों ने युवक की मौत की खबर को लेकर दिल्ली में भारतीय दूतावास में संपर्क कर कार्रवाई की मांग करेंगे ताकि युवक की मौत का कारण और सच्चाई सामने आ सके.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details