उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 19, 2022, 7:51 PM IST

ETV Bharat / city

बस अनियंत्रित होकर पलटी, गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस जीप को पलटा

जलेसर से आगरा जा रही बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इसमें कई लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

etv bharat
बस अनियंत्रित होकर पलटी

आगरा. जलेसर से आगरा जा रही बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस दौरान कई लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

मामला विधानसभा एत्मादपुर के थाना बरहन क्षेत्र के जमाल नगर के समीप जलेसर से आगरा जा रही एक निजी बस अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई. आरोप है कि चालक शराब के नशे में धुत था. बस पलटने की आवाज इतनी भयानक थी कि आसपास के क्षेत्रों में आलू खोदाई का कार्य कर रहे मजदूर मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य में जुट गए.

लगभग एक घंटे तक बचाव कार्य चलता रहा. कई लोगों को आवलखेड़ा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (community health center) में भर्ती कराया. वहीं, कुछ घायलों को जमाल अगर भैंस स्थित निजी चिकित्सकों के यहां भर्ती कराया गया.

पुलिस हुई ग्रामीणों के गुस्से का शिकार

ग्रामीण सतीश का आरोप है कि सूचना मिलने के करीब एक घंटे से अधिक देरी से पुलिस मौके पर पहुंची. घायल पूरी तरह से तड़प रहे थे. उसने आरोप लगाया कि सूचना देने के बावजूद एंबुलेंस भी नहीं पहुंचा तो ग्रामीण आक्रोशित हो गए. आवलखेड़ा चौकी की पुलिस जीप को ग्रामीणों ने पलट दिया.

निजी वाहनों से अस्पताल पहुंचाए गए घायल

घटनास्थल पर हालत इतनी भयानक थी कि घायलों को ग्रामीण और राहगीरों ने निजी वाहनों की मदद से पहुंचाया. ग्रामीणों का आरोप है कि कई बार सूचना देने के बावजूद एंबुलेंस बहुत देरी से पहुंची.

इसे भी पढ़ेंःहोली में हुए हुड़दंग में 350 घायल, हड्डी टूटने के 40 मामलों सहित पांच ने गंवाई जान

घटनास्थल पहुंचे सांसद आगरा

घटना के वक्त आगरा के सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल उस समय क्षेत्र में थे. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंच गए.

विधायक ने किया वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को फोन

ग्रामीणों ने पुलिस और एंबुलेंस की मदद न मिलने पर क्षेत्रीय विधायक डॉ. धर्मपाल सिंह को फोन वार्ता कर जानकारी दी. विधायक ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आगरा को फोन कर जानकारी दी और मौके पर एंबुलेंस और पुलिस को भिजवाया.

इस संबंध में एसपी देहात सत्यजीत गुप्ता का कहना है कि बस में कई सवारियां घायल हो गई. उन्होंने कहा कि बस चालक और जीप पलटने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details