उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 16, 2021, 1:32 AM IST

ETV Bharat / city

ससुर को गोली मारकर उतारा था मौत के घाट, दामाद समेत 4 आरोपी गिरफ्तार

आगरा में जूता फैक्टरी के कर्मचारी की हत्या के मामला का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में उसके दामाद समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया. दामाद ने ससुर की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

man killed father in law in agra police arrested four accused
man killed father in law in agra police arrested four accused

आगरा:जूता फैक्टरी के कर्मचारी रामबाबू की 8 सितंबर को हत्या कर दी गयी थी. हत्या तब हुई जब वो बाइक पर सवार थे. पुलिस ने हत्या के आरोप में रामबाबू के दामाद समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही हत्या में प्रयोग की गयी पिस्टल भी बरामद कर ली है.

आगरा में एत्मादपुर के भागूपुर पुल पर 8 सितंबर को जूता फैक्टरी के 45 वर्षीय कर्मचारी रामबाबू की हत्या कर दी गयी थी. दामाद ने उन्हें पुराने केस में समझौता करने के लिए तहसील में बुलाया गया था. समझौता नहीं करने पर रामबाबू को रास्ते में रोका गया और हत्या कर दी गयी थी. इस मामले में पुलिस ने हत्या के आरोप में रामबाबू के दामाद नवल किशोर, समधी हुकुम सिंह सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. अभी दो आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. एक आरोपी को हत्याकांड में शामिल करने के रुपये देने लालच दिया गया था. जबकि एक की नामजदगी गलत पाई गई. गांव कोकंदा, थाना खंदौली निवासी रामबाबू की8 सितंबर को तहसील एत्मादपुर से लौटते समय हाईवे स्थित भागूपुर फ्लाईओवर पर तीन गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

मृतक की बेटी मंजू ने मुकदमा दर्ज कराया था. उनकी बेटी की शादी नगला ब्रजलाल निवासी नवल किशोर और छोटी बहन रामवती की शादी रूपकिशोर से हुई थी. वह दोनों पांच साल से मायके में हैं. तीन साल पहले उनके जेठ प्रेम किशोर की हत्या हो गई थी. हत्या का आरोप ससुराली उनके परिजनों पर लगा रहे थे. इस बजह से रंजिश चल रही थी. पिछले कुछ दिन से ससुराल के लोग समझौते का दबाव बना रहे थे. नगला चंदन निवासी महेंद्र सिंह अपने पिता रामबाबू को एत्मादपुर ले गए थे. शाम को पिता की महेंद्र सिंह, ब्रज किशोर, रूप किशोर, जय किशोर, नवल किशोर और हुकुम सिंह ने गोली मारकर हत्या कर दी.

एसएसपी मुनिराज जी ने बताया किबुधवार दोपहर को नगला ब्रजलाल निवासी मृतक के दामाद नवलकिशोर, समधी हुकुम सिंह, जयकिशोर, बांस रिसाल निवासी रामकुमार उर्फ रामू को वनखंडी मंदिर वाले रास्ते में जंगल के पास से गिरफ्तार किया गया. पुलिस को आरोपियों के पास से एक बाइक और एक पिस्टल मिली है.

ये भी पढ़ें- UP Assembly Election 2022 : आम आदमी पार्टी ने जारी की 100 विधानसभा सीटों के प्रत्याशियों की सूची

नवलकिशोर ने पुलिस को बताया कि भाई प्रेम किशोर की हत्या, ससुर रामबाबू ने षडयंत्र करके कराई थी. तभी से उनसे बदला लेने की सोचा थी. रामबाबू ने बेटियों के घर से जाने के मामले में उनके ऊपर मुकदमे भी दर्ज करा रखे थे. समझौते के लिए रामबाबू ने उससे 36 लाख रुपये की मांग की थी. इसे लेकर उसने अपने ससुर की हत्या की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details