उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पारस हॉस्पिटल को क्लीनचिट, कांग्रेसियों ने सड़क पर लेटकर किया प्रदर्शन

By

Published : Jun 21, 2021, 10:53 PM IST

यूपी के आगरा में पारस हॉस्पिटल को क्लीनचिट दिए जाने के बाद कांग्रेस ने सोमवार को इसके विरोध में प्रदर्शन किया. कांग्रेसियों ने मांग की कि डॉक्टर को फांसी की सजा दी जाए.

कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन.
कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन.

आगरा: पारस हॉस्पिटल के संचालक को क्लीनचिट दिए जाने का मामला दिन-प्रतिदिन गरमाता जा रहा है. पारस हॉस्पिटल के संचालक डॉ. अरिंजय जैन को आगरा प्रशासन द्वारा अघोषित क्लीनचिट दिए जाने पर कांग्रेस ने सोमवार को जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर सड़क पर लेटकर प्रदर्शन किया. कांग्रेसियों ने मांग की कि डॉक्टर अरिंजय जैन को फांसी की सजा दी जाए.


पारस हॉस्पिटल के संचालक डॉ. अरिंजय जैन के संचालक को क्लीनचिट दिए जाने की बात पर कांग्रेस शहर अध्यक्ष देवेंद्र कुमार चिल्लू ने कहा कि यह क्लीनचिट न कांग्रेस को न ही जनता को स्वीकार है तो फिर किस आधार पर यह क्लीनचिट दी जा रही है. यदि क्लीनचिट दी गई है तो वह सार्वजनिक की जाए कि क्या आधार रखे गए हैं, उस रिपोर्ट में क्यों डॉक्टर को निर्दोष साबित किया गया है?

जिला अध्यक्ष राघवेंद्र मीनू ने कहा कि एक मौत की सजा भी फांसी है और 16 मौत की सजा भी फांसी है. जब डॉ. अरिंजय जैन ने 16 मौत को स्वीकार किया, तब भी प्रशासन द्वारा क्लीनचिट क्यों दे दी गई? उसे फांसी की सजा क्यों नहीं दी गई? जिला अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह मीनू ने कहा कि जनता ने यदि कांग्रेस पार्टी का सहयोग किया तो आज कैसे जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन किया. कल कमिश्नरी पर विशाल धरना प्रदर्शन करेंगे, लेकिन 22 मौत के सौदागर को यूं बचने नहीं देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details