उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

आगरा में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत, अनुच्छेद 370 के सवालों पर साधी चुप्पी

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह सोमवार को ताज नगरी पहुंचे. इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए, लेकिन अनुच्छेद 370 को लेकर किए सवाल पर चुप्पी साध गए.

By

Published : Aug 6, 2019, 10:57 AM IST

ताजनगरी में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का जोशीला स्वागत, अनुच्छेद 370 पर साधी चुप्पी

आगरा:बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर पहली बार स्वतंत्र देव सिंह सोमवार को ताज नगरी पहुंचे. शहर की सीमा में प्रवेश करते ही यमुना एक्सप्रेस-वे, इनर रिंग रोड, फतेहाबाद रोड सहित तमाम जगहों पर बीजेपी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया और पुष्प वर्षा की. शहर के नगला छउआ में सदस्यता अभियान में पहुंचने पर स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि जो सक्रिय सदस्य होगा वही जिला अध्यक्ष और अन्य पदों पर चुना जाएगा. वहीं जम्मू-कश्मीर में केंद्र सरकार द्वारा लिए गए ऐतिहासिक फैसले के सवाल पर स्वतंत्र देव सिंह ने कोई जवाब नहीं दिया.

ताजनगरी में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत.

अनुच्छेद 370 पर साधी चुप्पी

  • मीडिया से रूबरू होने पर स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि अब सक्रिय सदस्य पार्टी में पदाधिकारी पद पर चुने जाएंगे, इसलिए सभी को सक्रिय रहना है.
  • केंद्र और राज्य सरकार जनता के हित के लिए काम कर रही है.
  • धार्मिक यात्रा और कांवड़ यात्रा में पहली बार योगी सरकार में कांवड़ियों पर हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा की गई है. यह बहुत ही सराहनीय कदम है.
  • मंत्री स्वतंत्र देव सिंह से यह सवाल पूछा गया कि केंद्र सरकार की ओर से जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने के बाद जम्मू-कश्मीर और लद्दाख को केंद्र शासित किए जाने पर उनकी क्या प्रतिक्रिया है. इस पर उन्होंने चुप्पी साध ली और एक भी शब्द नहीं बोले.
  • ऐसा पहली बार नहीं हुआ, जब मीडिया वालों ने अनुच्छेद 370 को लेकर के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से सवाल किए और उन्होंने इस पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details