उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रितिका हत्याकांड में फरार आरोपी गिरफ्तार, मोबाइल और फोटोग्राफ्स बरामद

By

Published : Jul 8, 2022, 9:19 PM IST

चर्चित ब्लॉगर रितिका हत्याकांड में फरार चेतन और अनवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी आकाश गौतम और रितिका का मोबाइल और फोटोग्राफ भी पुलिस ने बरामद किया है. पुलिस ने दोनों फरार आरोपियों को कहां से गिरफ्तार की है.

etv bharat
रितिका हत्याकांड में फरार आरोपी गिरफ्तार

आगरा:चर्चित ब्लॉगर रितिका हत्याकांड में फरार चेतन और अनवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी आकाश गौतम और रितिका का मोबाइल और फोटोग्राफ भी पुलिस ने बरामद किया है. पुलिस ने दोनों फरार आरोपियों को कहां से गिरफ्तार की है, इसके बारे में नहीं बतायी है. इससे पहले रितिका हत्याकांड में पुलिस पति आकाश गौतम और उसकी दो महिला साथी काजल और कुसुमा को 25 जून को जेल भेज चुकी हैं.

इसे भी पढ़ेंःउत्तर प्रदेश में गाय के गोबर से बनेगी सीएनजी, 2 रुपये किलो खरीदेंगे गोबर: धर्मपाल सिंह

बरामद मोबाइल से खुल सकते हैं कई राज
आरोपी चेतन और अनवर फिरोजाबाद के निवासी हैं. दोनों बीते 14 दिनों से फरार थे. परिवार लगातार ताजगंज पुलिस पर रितिका हत्याकांड की जांच को लेकर पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगा रहे थे. पुलिस को चेतन और अनवर के पास से आकाश और रितिका का मोबाइल मिला हैं, जिसमे कई राज दफन होने के कयास लगाए जा रहे हैं. पुलिस ने आकाश का पहला मोबाइल पहले ही फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा है. अब यह दोनों मोबाइल भी पुलिस फॉरेंसिक लैब भेजेगा.

ऐसे हुई थी फैशन ब्लॉगर रितिका की हत्या

24 जून को सुबह साढ़े दस बजे के लगभग ताजगंज के मेवाती नगला स्थित ओम श्री अपार्टमेंट में चौथी मंजिल पर फ्लैट नम्बर 404 में ढाई माह पहले किराये पर रहने आये लिव इन पार्टनर सीए विपुल अग्रवाल और फैशन ब्लॉगर रितिका के घर में रितिका का पूर्व पति आकाश गौतम, अनवर, चेतन, कुसुमा और काजल आए थे. आरोपियों ने दोनों से मारपीट की थी और कथित तौर पर विपुल को बाथरूम में बंद कर दिया था. इसके बाद रितिका के हाथ रस्सी से बांधकर कर कपड़े से उसका गला दबाया और बॉलकनी से उसे नीचे फेंक दिया था. हत्या के बाद पति आकाश द्वारा मृतका के पास आकर उसके गले का दुपट्टा हटाने का प्रयास किया गया था.
ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details