उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दुकान में लटका मिला दर्जी का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Apr 29, 2021, 3:00 AM IST

सहारनपुर में एक दुकान में टेलर का शव उसी की दुकान में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला है. टेलर के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दुकान में मिला टेलर का शव
दुकान में मिला टेलर का शव

सहारनपुर: जिले में बुधवार को दर्जी का काम करने वाले एक युवक का शव उसी की दुकान में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला. परिजनों ने कुछ लोगों पर हत्या कर शव को लटकाने का आरोप लगाया है. सूचना मिलने पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

यह है पूरा मामला

पूरा मामला जनपद सहारनपुर के थाना मिर्जापुर इलाके के गांव हुसैनपुर भरावड़ का है. गांव में रहने वाले कलीराम ने गांव में ही टेलर की दुकान खोल रखी थी. बुधवार की सुबह कलीराम का शव दुकान में फांसी के फंदे पर लटका मिला. सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. सूचना देने के घण्टों बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची, तो परिजनों ने कुछ लोगों पर टेलर की हत्या कर शव को फांसी पर लटकाने का आरोप लगाया. परिजनों का आरोप है कि युवक की हत्या कर ध्यान भटकाने के लिए उसे लटकाया गया है, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर फोरेंसिक टीम को बुलाया. फोरेंसिक टीम द्वारा घटनास्थल की बारीकी से जांच की गई. जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details