उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 3, 2020, 7:19 AM IST

ETV Bharat / briefs

लखनऊ: दबंगों ने युवक को बेरहमी से पीटा

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दंबगों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

etv bharat
दबंगों ने की युवक की पिटाई.

लखनऊ :राजधानी लखनऊ के कठिगरा गांव में दबंगों ने सोमवार को एक युवक की जमकर पिटाई कर दी. पिटाई से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. परिजनों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. मामला राजधानी के काकोरी थाना क्षेत्र का है.

मिली जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के कठिगरा गांव में बीते शनिवार को रिंकू रावत नाम के युवक से कुछ दबंगों ने मारपीट की थी. इसकी शिकायत रिंकू ने काकोरी पुलिस से की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. सोमवार को दबंग उदल यादव, उधो यादव, अजय यादव ने रिंकू रावत को रास्ते में पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई कर दी. घटना के बाद सभी युवक मौके से फरार हो गए. जानकारी के अनुसार घटना उस समय हुई जब पीड़ित अपनी भाभी के लिए दवा लेने जा रहा था.

थाना प्रभारी प्रमेंद्र सिंह ने बताया कि मारपीट करने वाले तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 308, 506 और हरिजन एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है. जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details