उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

आगरा में कार ने मोटरसाइकिल सवार को मारी टक्कर, एक घायल

आगरा के एत्मादपुर क्षेत्र में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. सोमवार देर रात एक तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी. इसमें मोटरसाइकिल सवार युवक को गंभीर चोटें आई हैं.

By

Published : Jun 16, 2020, 2:57 PM IST

agra news
एत्मादपुर में कार ने बाइक को मारी टक्कर.

आगरा:एत्मादपुर क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी. हादसे में मोटरसाइकिल सवार युवक करीब 20 मीटर दूर जाकर गिरा. उसे गंभीर चोटें आई हैं. राहगीरों की मदद से परिजनों ने घायल युवक को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है. वहीं कार सवार सभी युवक मौके से फरार हो गए.

एत्मादपुर में कार ने बाइक मारी टक्कर.

घटना एत्मादपुर थाना क्षेत्र के मितावली गांव के पास बरहन रोड की है. थाना क्षेत्र बरहन निवासी पिंकू प्राइवेट कंपनी 24 सिक्योर में नौकरी करता है. सोमवार रात्रि करीब 10 बजे वह ड्यूटी खत्म कर मोटरसाइकिल से चमरौला रेलवे स्टेशन की ओर जा रहा था. तभी एत्मादपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि युवक कार से करीब 20 मीटर की दूरी पर जा गिरा और कार मोटरसाइकिल के ऊपर ही पलट गई. इस हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल का इलाज एक निजी अस्पताल में कराया जा रहा है.

सड़क हादसे में युवक घायल.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से कार को सीधा किया. वहीं कार में लगे सीएनजी किट सिलेंडर से गैस का रिसाव होने लगा, जिससे भगदड़ मच गई. हालांकि थोड़ी देर बाद गैस का रिसाव बंद हो गया. इस दौरान बरहन-एत्मादपुर सड़क मार्ग का आवागमन ठप रहा. फिलहाल पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details