उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवक की दौड़ लगाते समय संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

By

Published : May 21, 2021, 6:38 PM IST

कासगंज में एक युवक की दौड़ लगाते समय मौत हो गई. युवक की मौत से घर में कोहराम मच गया. कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि युवक की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

etv bharat
etv bharat

कासगंज: जिले में पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे 20 वर्षीय युवक की दौड़ लगाते समय संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. अचानक हुई घटना से युवक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें:ब्लैक फंगस से कासगंज की महिला की दिल्ली एम्स में मौत

दौड़ लगाते समय हुई मौत

मामला कासगंज जनपद की सहावर कोतवाली क्षेत्र के गांव एगवां का है. यहां का रहने वाला 20 वर्षीय हरेंद्र सिंह पुत्र सत्यवीर काफी समय से पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहा था. शुक्रवार रोज की तरह वह सुबह उठकर सहावर गंजडुंडवारा मार्ग पर घर से दौड़ लगाने के लिए निकला. रास्ते में एक ढाबे के निकट अचानक वह बेहोश होकर गिर पड़ा. राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद सूचना पर पहुंचे इंस्पेक्टर राजेश कुमार मीणा ने युवक को एंबुलेंस से स्वास्थ्य केंद्र सहावर भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

घटना की जानकारी मिलते ही परिवारीजन भी मौके पर पहुंच गए. सामने बेटे के शव को पड़ा देख परिवार में कोहराम मच गया. फिलहाल पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार मीणा ने बताया कि युवक की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details