उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

इलाज के दौरान युवक की मौत, लापरवाही का आरोप लगा परिजनों ने किया हंगामा

महोबा में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. जिले में एक युवक की मौत से अस्पताल में हड़कंप मच गया. मृतक के परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

By

Published : May 9, 2021, 5:17 PM IST

etv bharat
etv bharat

महोबा : पूरे देश मे ऑक्सीजन को लेकर हाहाकार मचा हुआ है. देशभर में हालात बहुत ज्यादा खराब होने लगे हैं. प्रतिदिन लगभग 4 लाख के आस-पास लोग कोरोना संक्रमण का शिकार हो रहे हैं. हजारों लोग काल के गाल में समा रहे हैं. रविवार को भी एक युवक की ऑक्सीजन की कमी के चलते मौत हो गई. रोते बिलखते परिजन डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते रहे लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई.

यह भी पढ़ें:महोबा में बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौत

युवक ने तोड़ा दम

पूरा मामला महोबा जिला अस्पताल परिसर का है. यहां बीते दिनों मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के कीरतपुरा गांव निवासी बाबू पाराशर के 30 वर्षीय पुत्र प्रशांत को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. इसके बाद उसको परिजनों ने महोबा जिला अस्पताल में भर्ती कराया. यहां लगातार उसे ऑक्सीजन दी जा रही थी. वह ठीक भी हो रहा था. परिजनों ने ड्यूटी में तैनात डॉक्टर पर आरोप लगाया कि रविवार सुबह से प्रशांत को ऑक्सीजन ना देने और बार-बार डॉक्टर को उसकी हालत खराब होने की जानकारी देने के बाद भी उसे देखने ना आने के चलते प्रशांत ने दम तोड़ दिया. युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. मृत प्रशांत के परिजनों ने ड्यूटी में तैनात डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details