उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, भाई ने जताई हत्या की आशंका

By

Published : Jun 14, 2021, 10:04 PM IST

एटा में नाले में रसीद पुत्र इस्लाम खां का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मृतक के भाई ने हत्या की आशंका जताई है.

etv bharat
etv bharat

एटा: जिले में 14 मई की शाम को एक युवक का शव मिलने ने सनसनी फैल गई. यह पूरा मामला जिले के अलीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत चमनगरिया (डेरा बंजारों) का है. डेरा बंजारों से चंद कदम दूरी पर नगर का नाला बना हुआ है. उसी नाले में रसीद पुत्र इस्लाम खां का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला. शव देखते ही लोगों ने आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही अलीगंज कोतवाली प्रभारी एके सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें:एटा में घर का लेंटर गिरने से मां बेटी की मौत


मृतक रसीद के भाई मेहंदी हसन ने बताया कि मेरा भाई खेतों की तरफ घूमने गया था. तभी चरी के खेत में किसी के साथ झगड़ा हुआ है. उसी में उसकी हत्या करके शव को नाले में फेंक दिया गया है. मेरे भाई की हत्या की गई है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मृतक नशे का आदी था. वह गांजे का नशा करता था. इस मामले में अलीगंज कोतवाली प्रभारी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी एक युवक का शव नाले में पड़ा मिला है. बताया जा रहा है कि शव की पहचान रसीद पुत्र इस्लाम खां के रूप में हुई है. जांच की जा रही है. मामले में तथ्य सामने आने पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details